Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम'

हाल ही में, अभिनेता रणवीर शौरी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने और पूजा भट्ट के पिछले रिश्ते पर कटाक्ष किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक लेटेस्ट एपिसोड में कंटेंस्टेंट रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अभिनेत्री पूजा भट्ट के साथ अपने पिछले रिलेशनशिप पर कटाक्ष किया, जो 'बिग बॉस ओटीटी' के पिछले सीजन में एक कंटेस्टेंट थीं। इसके अलावा, रणवीर ने अपनी मां के निधन के बारे में भी खुलकर बात की।

रणवीर शौरी ने अभिनेत्री पूजा भट्ट के साथ अपने पिछले रिलेशनशिप पर किया कटाक्ष

अभिनेता ने याद किया कि जब वह 2002 में लद्दाख में अपनी फिल्म 'लक्ष्य' की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्हें घर से एक फोन आया, जिसमें बताया गया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। हालांकि, वह शूटिंग खत्म होने तक सेट नहीं छोड़ सकते थे। इसी टॉपिक पर बात करते हुए रणवीर ने याद किया कि वह उस दौरान एक अभिनेत्री के साथ अपने जीवन के 'सबसे बड़े स्कैंडल' में भी शामिल थे।

ranveer shorey

उन्होंने शो में कहा, ''उसी दौरान मुझे एक अन्य अभिनेत्री के साथ अपने जीवन के 'सबसे बड़े स्कैंडल' का भी सामना करना पड़ा। इससे निपटने में असमर्थ, मेरे भाई ने मुझे कुछ समय के लिए अपने साथ अमेरिका आने के लिए कहा। मैंने अमेरिका में छह महीने का एक्टिंग कोर्स किया और अपने भाई से पैसे उधार लिए। अमेरिका से लौटने के बाद मैंने 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो’ की शूटिंग शुरू की। उस समय मेरी दो लंबे समय से अटकी हुई फिल्मों को रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई थीं और एक हफ़्ते के भीतर ही वे लगातार सिनेमाघरों में आ गईं और मेरे काम को दर्शकों ने पसंद किया। उन फ़िल्मों के बाद मुझे आखिरकार लगा कि एक अभिनेता के तौर पर मेरी ज़िंदगी स्थिर हो गई है और मैं यहां पहुंच गया हूं।''

ranveer

रणवीर शौरी और पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ

बता दें कि रणवीर शौरी से अलग होने के बाद पूजा भट्ट को मनीष मखीजा से प्यार हो गया था, जिन्हें उधम सिंह के नाम से भी जाना जाता है। दोनों ने 2003 में शादी की थी, लेकिन आखिरकार 2014 में अलग हो गए। दूसरी ओर, रणवीर शौरी ने 2010 में अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से शादी की थी। उन्होंने 2011 में अपने बेटे हारून का स्वागत किया। हालांकि, रणवीर व कोंकणा भी 2015 में अलग हो गए और अब वे अपने बेटे की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं। 

pooja bhatt

Pooja Bhatt के विवाद: पिता Mahesh Bhatt संग लिप-लॉक से टूटी शादी व शराब की लत तक, जानें सबकुछ

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणवीर ने शशिलाल नायर की एक छोटी सी लव स्टोरी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, जिसमें मनीषा कोइराला मुख्य भूमिका में थीं। उन्हें आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया था।

फिलहाल, रणवीर के इस कटाक्ष पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.