BB OTT 3: Ranvir Shorey ने वायरल वीडियो में Kritika Malik को किया किस, घूरते दिखे Armaan Malik

'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले में रणवीर शौरी कृतिका मलिक के गालों पर किस करते नजर आए। इस पर अरमान मलिक ने कैसा रिएक्शन दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

BB OTT 3: Ranvir Shorey ने वायरल वीडियो में Kritika Malik को किया किस, घूरते दिखे Armaan Malik

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने कार्यकाल के दौरान कई लोगों का ध्यान आकर्षित कर चुके हैं। जहां पायल को शुरुआती हफ़्तों में ही बाहर कर दिया गया था, वहीं अरमान मलिक पिछले हफ़्ते शो से बाहर निकल गए, जबकि कृतिका टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं। बाकी सब चीज़ों के अलावा विशाल पांडे के साथ अरमान का थप्पड़ विवाद सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा।

रणवीर शौरी ने अनदेखे वीडियो में कृतिका मलिक को किया किस

हाल ही में, हमें 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले का एक वीडियो मिला, जिसमें सना मकबूल विजेता बनकर उभरीं। फिनाले की नाइट कृतिका मलिक शो की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक थीं, जो बाहर हो गई थीं। जब अनिल कपूर ने कृतिका के शो से बाहर होने की घोषणा की थी, तो वह सोफे से उठीं और अपने साथी कंटेस्टेंट रणवीर शौरी को शुभकामनाएं दीं। कृतिका ने कहा, "ऑल द बेस्ट रणवीर जी।" और अभिनेता ने अरमान मलिक की पत्नी को गले लगा लिया। इतना ही नहीं, रणवीर ने उनके गालों पर किस भी किया।

ranveer

ranveer

रणवीर द्वारा अपनी पत्नी कृतिका मलिक को किस करने पर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया

हालांकि, रणवीर की हरकतों से कृतिका तुरंत चौंक गईं और वह असहज दिखीं, लेकिन उन्होंने खुद को शांत रखा और रणवीर को गले लगाने से पहले अपना चेहरा दूसरी तरफ कर लिया। जैसे ही कैमरा साइड में घूमा, हम रणवीर द्वारा अपनी पत्नी को किस करने पर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया देख सकते थे। कृतिका के गाल पर किस करने के बाद यूट्यूबर नाराज दिख रहे थे और रणवीर को घूर रहे थे।

ranveer

armaan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक और विशाल पांडे का स्लैपगेट विवाद

इससे पहले, अरमान मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने साथी कंटेस्टेंट विशाल पांडे के साथ अपने थप्पड़ विवाद के कारण चर्चा में थे। हुआ यूं कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कुछ सेक्सिस्ट टिप्पणी की, जो यूट्यूबर को पसंद नहीं आई। जल्द ही अरमान और विशाल के बीच मामला गर्म हो गया और वे विवादादित रियलिटी शो में शारीरिक हिंसा पर उतर आए। अरमान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने विशाल को उनकी भद्दी टिप्पणियों के लिए थप्पड़ मार दिया।

armaan

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कृतिका मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए अरमान मलिक का किया बचाव

'ईटाइम्स टीवी' के साथ एक इंटरव्यू में कृतिका मलिक ने अपने पति अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर विचार व्यक्त किया था। उनके शब्दों में, "विशाल के माता-पिता ने उनका पक्ष लिया, क्योंकि माता-पिता हमेशा अपने बच्चों का समर्थन करते हैं, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो। हालांकि, अरमान जी द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बारे में मेरा मानना ​​है कि वह एक पति के रूप में मेरी रक्षा कर रहे थे। उन्होंने मुझे बचाने के लिए ऐसा किया और उस समय उन्हें शो की परवाह नहीं थी। उन्हें लगा कि विशाल ने उनकी पत्नी के बारे में गलत कहा है, इसलिए उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया। उनके लिए मेरी इज्जत सबसे महत्वपूर्ण थी। मैं इस मामले में अरमान जी का समर्थन करने जा रही हूं।"

armaan

Armaan Malik संग रोमांटिक फोटोज शेयर करने पर ट्रोल हुईं Payal Malik, नेटिजन ने कहा- 'तलाक कहां गया?' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, रणवीर द्वारा कृतिका को किस करने पर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis