Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' से की Sana Makbul के विनिंग अमाउंट 25 लाख से अधिक की कमाई: रिपोर्ट

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर शौरी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल के विनिंग अमाउंट से कहीं अधिक रुपए कमाए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' से की Sana Makbul के विनिंग अमाउंट 25 लाख से अधिक की कमाई: रिपोर्ट

अभिनेत्री सना मकबूल ने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ताज अपने नाम कर लिया है। इसके बाद नैजी और फिर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने शो के टॉप 3 विनर में अपनी जगह बनाई। कुछ दिनों पहले रणवीर ने खुलासा किया था कि उन्होंने शो में भाग लिया, क्योंकि वह विनिंग अमाउंट चाहते थे। अब हमारे हाथ एक रिपोर्ट लगी है, जो बताती है कि रणवीर ने सना मकबूल के विनिंग अमाउंट से कहीं अधिक कमाया है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' से रणवीर शौरी की कुल कमाई

'कोईमोई' की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने कार्यकाल के दौरान प्रति दिन लगभग 4-5 लाख रुपए कमाए। इससे उनकी कुल कमाई लगभग 2.5 करोड़ रुपए हो जाती है, जो सना के विनिंग अमाउंट से कहीं अधिक है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स का यह भी दावा है कि रणवीर को प्रति सप्ताह लगभग 1.5 लाख रुपए मिलते थे, जिससे इस सीजन में उनकी कुल कमाई केवल 9 लाख हुई।

Ranvir Shorey

एंटरटेनमेंट टीवी के अधिकारी ने बताया कि रणवीर शौरी को हर हफ़्ते 1 लाख रुपए और सना मकबूल को हर हफ़्ते करीब 1.7 लाख रुपए मिलते थे। हालांकि, सटीक राशि का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये अमाउंट थोड़े अधिक प्रैक्टिकल हैं, क्योंकि 'BB OTT' एक छोटा-सा रियलिटी शो है, जिसकी पहुंच और पॉपुलरिटी सीमित है। इसी रिपोर्ट के अनुसार, नैजी सबसे ज़्यादा फीस पाने वाले प्रतियोगी हैं, जिन्हें हर हफ़्ते 1.8 लाख रुपए मिले।

ranvir

जब Ranvir Shorey ने बेरोजगार होने के कारण 'BB OTT 3' में शामिल होने की कही बात, कहा- 'काम होता तो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब रणवीर शौरी ने खुलासा किया था कि वह अपने बेटे की शिक्षा के लिए चाहते थे 'BB OTT 3' का विनिंग अमाउंट

'BB OTT 3' में रणवीर शौरी को जो भी पारिश्रमिक मिला हो, एक बात तो तय है कि उन्होंने शो से बहुत सम्मान और पहचान हा​सिल की है और इसके बाद उनके करियर में तेजी आने की संभावना है। शो में आने के बाद अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने करियर को फिर से पटरी पर लाने और ज़्यादा एक्टिंग प्रोजेक्ट पाने के लिए BB में भाग लिया था।

ranvir

एक मीडियाकर्मी ने रणवीर से पूछा था कि अगर वह विजेता बनते हैं, तो वह इस पैसे का क्या करेंगे। अभिनेता ने बताया था कि वह पुरस्कार राशि का उपयोग अपने बेटे की कॉलेज फीस भरने में करेंगे। बता दें कि रणवीर की शादी पहले कोंकणा सेन शर्मा से हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है, जो वर्तमान में 13 साल का है।

ranvir

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'BB OTT 3' के जरिए रणवीर शौरी और सना मकबूल की आर्थिक स्थिति के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis