Ranveer Singh ने Deepika के बेबी बंप पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब, खुश हुईं एक्ट्रेस

हाल ही में, अभिनेता रणवीर सिंह ने दीपिका के बेबी बंप पर सवाल उठाने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी मानसिक स्थिति का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranveer Singh ने Deepika के बेबी बंप पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब, खुश हुईं एक्ट्रेस

स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वे अपने पहले बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका ने 20 मई 2024 को पहली बार अपना बेबी बंप दिखाया था, जब वह और रणवीर वोट डालने गए थे। इसके बाद कई नेटिजंस ने उनके बेबी बंप की प्रामाणिकता पर सवाल उठाया था और कई ने इसे 'फेक' भी कहा था। इस पर अब रणवीर ने अपनी पत्नी के लिए स्टैंड लेते हुए ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया है। वहीं दीपिका ने इस घटना के बाद अपनी मानसिक स्थिति का खुलासा किया है।

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी ग्लो पर फिदा हुए रणवीर सिंह

रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर येलो गाउन में दीपिका की तस्वीरें साझा कीं और उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफ की। उन्होंने पहली तस्वीर को कैप्शन दिया, "मेरी सनशाइन!" दूसरी फोटो के साथ ​रणवीर ने कैप्शन में लिखा, "उफ! क्या करू मैं? मर जाऊं?" वहीं तीसरी और आखिरी तस्वीर में उन्होंने सभी ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए लिखा, "बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला।"

deepika

deepika

deepika

अलगाव की अफवाहों से KWK कंट्रोवर्सी तक: वे 4 मौके, जब Deepika और Ranveer Singh बने चर्चा का विषय, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर द्वारा ट्रोल्स को जवाब देने के बाद बताई अपनी मानसिक स्थिति

ट्रोलर्स और नफरत करने वालों को रणवीर के करारा जवाब के कुछ घंटों बाद दीपिका ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा की और अपनी मानसिक स्थिति का खुलासा किया। अभिनेत्री ने येलो गाउन पहने अपनी एक स्टॉप-मोशन तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने एक डायमंड इयररिंग्स के साथ पहना था। उन्होंने अपने लुक को लो-टाईड बन, हाईलाइटर, ब्रोंजर एंड पीच कलर के लिप्स व न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था। वीडियो को अपने फीड पर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि वह इस वक्त 'सनशाइन स्टेट ऑफ माइंड' में हैं।

deepika

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

29 फरवरी 2024 को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। कपल ने खुलासा किया था कि वह सितंबर 2024 में अपने बच्चे का वेलकम करेंगे।

deepika

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी ग्लो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis