Anant-Radhika की क्रूज पार्टी में Ranveer ने Orry को उठाकर किया डांस, Katy Perry ने लगाए चार-चांद

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी की इनसाइड झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी में Ranveer ने Orry को उठाकर किया डांस, Katy Perry ने लगाए चार-चांद

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी क्रूज पर चल रही है, जिसका आगाज 29 मई 2024 से हुआ था, जो 1 जून 2024 को खत्म होने जा रही है। क्रूज पर हो रही इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए हैं, जिनमें से एक एक्टर रणवीर सिंह भी हैं। 

रणवीर सिंह ने ओरी को उठाकर किया डांस

हाल ही में, हमें पार्टी से सिंगर गुरु रंधावा की परफॉर्मेंस का एक वीडियो मिला है, जिसमें एक्टर रणवीर सिंह खुलकर फुल एनर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक कलर के आउटफिट में रणवीर हमेशा की तरह फंकी लुक में नजर आए। उनके साथ वीर पहाड़िया को भी वीडियो में गुरु के गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। 

guru randhawa

guru randhawa

हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह थी, रणवीर का ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी को उठाकर डांस करना। जी हां, वीडियो की एक झलक में हम रणवीर को ओरी को उठाकर डांस करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान, ओरी ने साटन को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। 

guru randhawa

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज़ पार्टी में कैटी पेरी की परफॉर्मेंस

इसके अलावा, हमें अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से पॉप सेंसेशन कैटी पेरी की परफॉर्मेंस की भी एक झलक मिली है। अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने पार्टी की इनसाइड झलकियां साझा की हैं, जिनमें सिंगर को ऑडियंस के साथ गाते और पार्टी का रंग जमाते हुए देखा गया। इस इवेंट के लिए कैटी पेरी ने सिल्वर कलर की शिमरी कोर्सेट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें, तो कैटी पेरी ने इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए 45 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

katy perry

katy perry

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी के बाद अंबानी फैमिली ने अनंत और राधिका के लिए एक और पार्टी होस्ट की है। यह पार्टी क्रूज पर रखी गई है, जिसके लिए एक आलीशान शिप को 7500 करोड़ रुपए में बुक किया गया है, जो इटली से फ्रांस तक की यात्रा तय करेगा। पार्टी की थीम 'ला वीटा ई अन वियाजियो' (जीवन एक यात्रा है) है।

radhika ambani

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी: Katy Perry-Backstreet Boys से शकीरा तक, सिंगर्स ले रहे करोड़ों की फीस

फिलहाल, आपको राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर और ओरी का डांस कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.