Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' के लिए 71 से 82 किलो किया वजन, फिटनेस कोच ने खोला ट्रांसफॉर्मेशन का राज

फिल्म 'एनिमल' में एक्टर रणबीर कपूर का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। अब, उनके फिटनेस कोच ने इस बदलाव का सीक्रेट बताया है। आइए आपको भी बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने 'एनिमल' के लिए 71 से 82 किलो किया वजन, फिटनेस कोच ने खोला ट्रांसफॉर्मेशन का राज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को इम्प्रेस कर दिया है। इस समय उनकी फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, साथ ही रणबीर और बॉबी देओल की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है। फिल्म में एक्टिंग के अलावा, रणबीर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी देखने लायक है। अब, रणबीर के फिटनेस ट्रेनर ने बताया है कि एक्टर ने अपने 'गैंगस्टर लुक' के लिए कैसे ट्रांसफॉर्मेशन किया था।

रणबीर कपूर के फिटनेस ट्रेनर ने दिखाई एक्टर की ट्रेनिंग की झलक

5 दिसंबर 2023 को रणबीर कपूर के फिटनेस ट्रेनर शिवोहम ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें फिल्म 'एनिमल' के लिए अपने रिप्ड लुक को हासिल करने के लिए अभिनेता के जिम वर्कआउट को दिखाया गया है। वीडियो में रणबीर को डम्बल उठाते और जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। इसके अलावा, उन्हें लंबे बालों और दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में एक्टर अपने फिटनेस कोच शिवोहम के साथ पोज देते भी नजर आए। इसे शेयर करते हुए शिवोहम ने लिखा, "काम चुपचाप करो और सफलता को शोर मचाने दो।"

ranbir kapoor transformation

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, 2 दिसंबर 2023 को शिवोहम ने फिल्म की शूटिंग के बीच भी रणबीर के लगातार वर्कआउट रूटीन की झलकियां पोस्ट की थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "पर्दे के पीछे जो कड़ी मेहनत चलती है, उसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। 100 घंटों की तैयारी, अनुशासन और निरंतरता व कभी हार न मानने की मजबूत चैंपियन मानसिकता ही सारा अंतर पैदा करती है और फाइनल रिजल्ट का फैसला करती है।"

इसके अलावा, 29 नवंबर 2023 को उन्होंने 'एनिमल' लुक में रणबीर की एक शर्टलेस तस्वीर और उनके साथ एक शानदार सेल्फी भी साझा की थी। इसके साथ ही शिवोहम ने कैप्शन में लिखा था, "एक और मिशन पूरा हुआ, एक और मील का पत्थर हासिल हुआ। आपके काम, आपके पेशे के प्रति आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण कभी भी आश्चर्यचकित नहीं करता है। हमेशा की तरह, आपका फिटनेस कोच होना एक परम खुशी की बात है। शुभकामनाएं और अगले मील के पत्थर के लिए तत्पर हूं।"

ranbir kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Animal Cast Fees: Ranbir Kapoor ने लिए 70 करोड़, जो Bobby Deol की फीस से 14 गुना है ज्यादा

जब शिवोहम ने बताया कि रणबीर कपूर कब से कर रहे हैं 'एनिमल' लुक की तैयारी

30 नवंबर 2023 को शिवोहम ने रणबीर कपूर की दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था, जिसमें एक फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की शूटिंग के समय की पिक थी, जिसके लिए रणबीर को दुबले-पतले शरीर और चॉकलेटी लुक की जरूरत थी। वहीं दूसरा रणबीर का लेटेस्ट लुक था। इसे साझा करते हुए अभिनेता के फिटनेस कोच ने खुलासा किया था कि यह सब 2021 में शुरू हुआ था, जब उन्होंने बीच बॉडी लुक की तैयारी शुरू की। बाद में, 2022 में उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए तैयारी शुरू कर दी थी। इसके साथ ही शिवोहम ने खुलासा किया कि एक्टर ने अपना वजन 71 किलो से बढ़ाकर 82 किलो तक कर लिया था।

ranbir kapoor

जब Ranbir Kapoor को ससुर Mahesh Bhatt की ओर से मिला 'बेस्ट फादर' का टैग, इमोशनल हुए एक्टर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, रणबीर कपूर के जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis