Ranbir Kapoor 'रामायण' के लिए शराब छोड़ने के दावों के बीच हाथ में ड्रिंक लिए आए नजर

अभिनेता रणबीर कपूर को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में ड्रिंक लिए हुए देखा गया, जबकि पीआर द्वारा उनके शराब छोड़ने की घोषणा की गई थी। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor 'रामायण' के लिए शराब छोड़ने के दावों के बीच हाथ में ड्रिंक लिए आए नजर

बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड व हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने ऑनस्क्रीन किरदार को जीवंत करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और वह अपनी फिल्म 'रामायण' के लिए भी यही कर रहे हैं। यह फिल्म पवित्र महाकाव्य का रूपांतरण है, जो तीन पार्ट में रिलीज होगी। ऐसी अफवाह थी कि रणबीर कपूर ने 'राम' की भूमिका के लिए शराब पीना और अपनी सभी बुरी आदतें छोड़ दी हैं, लेकिन वायरल तस्वीर कुछ और ही बयां करती है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में 'ड्रिंक' ग्लास के साथ दिखे रणबीर कपूर

हमारे 'एक्स' अकाउंट (ट्विटर) को स्क्रॉल करते समय हमें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से रणबीर कपूर की एक तस्वीर मिली। फोटो में रणबीर ने ऑफ-व्हाइट कलर की ट्राउजर और जैकेट पहनी हुई थी, जिसे उन्होंने बेज अंडरशर्ट और डार्क कलर के सनग्लास के साथ पेयर किया था। वह बैश में एक मेहमान से बात कर रहे थे और शनाया कपूर उनके बगल में खड़ी थीं।

ranbir

हालांकि, हमारा ध्यान इस बात पर गया कि रणबीर हाथ में ड्रिंक पकड़े हुए थे और बातचीत कर रहे थे। यह चौंकाने वाली बात थी, क्योंकि कुछ दिन पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' में काम करने के लिए शराब और स्मोकिंग छोड़ दी है।

ranbir

'रामायण' का बजट और स्टार कास्ट की फीस

इंटरनेट पर सामने आई कुछ रिपोर्ट्स नितेश तिवारी की 'रामायण' के बड़े बजट का खुलासा करती हैं। सिर्फ इसके पहले भाग के लिए 835 करोड़ रुपए का बजट है। स्टार कास्ट की फीस भी चौंका देने वाली है। रणबीर कपूर की फीस प्रति पार्ट 75 करोड़ रुपए के हिसाब से कुल 225 करोड़ रुपए है। 

ramayan

Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट। झलक देखने के लिए यहां क्लिक करें।

 'कोइमोई' की रिपोर्ट से पता चलता है कि सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी प्रति पार्ट छह करोड़ की अच्छी खासी कमाई करेंगी, जिससे उनकी कुल फीस 18-20 करोड़ रुपए हो जाएगा। इसी तरह 'रावण' का किरदार निभाने वाले 'KGF' फेम यश कथित तौर पर पत्येक पार्ट के लिए 50 करोड़ रुपए का भारी शुल्क ले रहे हैं। कुल मिलाकर, यश को फिल्म सीरीज से 150 करोड़ रुपए मिलेंगे।

yash

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की बेटी Raha Kapoor क्यों हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर स्टार किड? जानें वजह

फिलहाल, रणबीर की वायरल तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.