Ranbir Kapoor बेटी Raha Kapoor के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, पिंक ड्रेस में क्यूट दिखीं लाडली

हाल ही में, नए-नवेले डैडी रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। आइए आपको इसकी झल​क दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor बेटी Raha Kapoor के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, पिंक ड्रेस में क्यूट दिखीं लाडली

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बेबी राहा के जन्म के बाद अपने पहले शूट पर चली गई हैं। अभिनेत्री करण जौहर की फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। शूटिंग के दौरान उनकी बेटी राहा भी उनके साथ गई थीं, लेकिन आज यानी 6 मार्च 2023 की शाम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को प्राइवेट एयरपोर्ट पर उनकी लाडली बिटिया रानी के साथ स्पॉट किए जाने पर काफी खुशी-खुशी डैडी की ड्यूटी करते हुए देखा गया। 

ranbir

एयरपोर्ट पर बेटी के साथ दिखे रणबीर कपूर

दरअसल, अभिनेता को प्राइवेट एयरपोर्ट पर बिन्नी टोपी के साथ एक ब्लैक कलर की जैकेट में देखा गया, जबकि राहा एक पिंक कलर की ड्रेस में स्पॉट हुईं। वह अपने लविंग डैडी की बाहों में सो रही थीं। हालांकि, उनके चेहरे को दिल की इमोजी के साथ छुपा दिया गया था, क्योंकि कपल ने फोटोग्राफर्स ने बच्ची की तस्वीरों को पब्लिकली आउट करने के लिए मना किया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रणबीर ने कहा था बेटी की मुस्कान पर टूट जाता है उनका दिल

रणबीर इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म 'तू झूठा मैं मक्कार' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग खुल चुकी है और यह काफी आशाजनक लग रही है। रणबीर ने हाल ही में, एक इवेंट में राहा की स्माइल के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने अभी कुछ हफ्ते पहले ही मुस्कुराना शुरू किया है और वह बस उन मिनटों को संजोते हैं, जिसमें वह काम के लिए बाहर जाने से पहले कभी-कभी उनके साथ घर पर मिलते हैं। रणबीर ने कहा था, "उसने अभी पिछले दो हफ्तों में मुस्कुराना शुरू किया है और उस मुस्कान को देखकर मेरा दिल टूट जाता है।"

ranbir

किसके जैसी दिखती हैं रणबीर और अलिया की बेटी

अभिनेता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह अपने डैडी कर्तव्यों को अच्छी तरह से पूरा कर रहे हैं और एक बर्प स्पेशलिस्ट बन गए हैं। वहीं, बीते दिनों रणबीर ने मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शोभा बढ़ाई थी। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जब उनसे पूछा कि उनकी बेटी किस​के जैसी दिखती है। इस पर रणबीर ने कहा था, “हम खुद काफी कन्फ्यूज हैं.. उसका चेहरा कभी मेरे जैसा दिखता है, कभी आलिया के जैसा दिखता है। लेकिन अच्छी बात ये है कि हमारे जैसी ही दिखती है।" जब रणबीर कपूर ने बेटी राहा को पहली बार गोद लेने पर की थी बात, बताया कैसे बदल गई है उनकी लाइफ। इस बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ranbir

फिलहाल, हमें रणबीर और आलिया की बेटी का पूरा चेहरा देखने का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis