Riddhima Kapoor को 'बू' कहकर बुलाती हैं Raha, प्यारी बुआ ने बताया किससे मिलता है उनकी भतीजी का चेहरा

हाल ही में, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने बताया कि उनकी भतीजी राहा उन्हें क्या कहकर बुलाती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह किसकी तरह दिखती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Riddhima Kapoor को 'बू' कहकर बुलाती हैं Raha, प्यारी बुआ ने बताया किससे मिलता है उनकी भतीजी का चेहरा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर टिनसेल टाउन के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने अप्रैल 2022 में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपने घर में ही शादी की। उसी साल आलिया और रणबीर ने अपनी नन्ही बेटी राहा का स्वागत किया, जो अपनी क्यूट जेस्चर से कुछ ही समय में फैंस की पसंदीदा बन गई हैं। 

रिद्धिमा कपूर बोलीं- 'डैडी ऋषि कपूर की मौत ने उनके परिवार को ला दिया है और करीब' 

हाल ही में, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने राहा के बारे में कुछ खुलासे किए। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे नन्ही सी बच्ची ने उनके जीवन में आने के बाद से उनके जीवन को बदल दिया है। अनुष्का अरोड़ा के साथ बातचीत के दौरान रिद्धिमा ने कहा कि उनके पिता ऋषि कपूर के निधन के बाद से कपूर परिवार बहुत करीब आ गया है। बता दें कि दिग्गज अभिनेता ने 2020 में कैंसर से अपनी जान गंवा दी थी। 

kapoor family

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि तब से हम सभी करीब आ गए हैं। हम एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं, इसलिए यह परिवार को बहुत करीब ले आया है, क्योंकि निश्चित रूप से परिवार में बहुत से फैमिली मेंबर्स गुजर चुके हैं और मैं अपने नजदीकी परिवार के बारे में बात नहीं कर रही हूं, मैं विस्तारित परिवार के बारे में भी बात कर रही हूं, हम सभी और भी करीब आ गए हैं और ज़्यादा एकजुट हो गए हैं।"

रिद्धिमा कपूर ने बताया उन्हें क्या कहकर बुलाती हैं राहा

रिद्धिमा ने आगे बताया कि वे अक्सर हर दूसरे दिन एक-दूसरे को फोन करते हैं। हर दिन एक-दूसरे से न मिलने के बावजूद, वे जानते हैं कि उनके जीवन में क्या हो रहा है। फिर उन्होंने अपने परिवार में शामिल होने वाली छोटी सदस्य राहा के बारे में बात की और बताया कि राहा उन्हें क्या बुलाती हैं। प्यारी बुआ ने उन्हें 'मेरी स्ट्रॉबेरी' के रूप में टैग किया और कहा कि राहा उन्हें 'बू' कहकर बुलाती हैं।

ridhima

जब Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रिद्धिमा कपूर ने की राहा की क्यूटनेस की तारीफ 

इसके अलावा, उसी बातचीत में रिद्धिमा ने खुलासा किया कि उनकी बेटी समारा उनके भाई को 'आरके' कहती है, जो रणबीर कपूर का संक्षिप्त रूप है। उन्होंने बताया कि वह चाहती थीं कि समारा, रणबीर को या तो 'मामू' या 'अंकल' कहकर बुलाए। हालांकि, वह उन्हें 'आरके' कहकर बुलाती रहीं, जो अभिनेता भी चाहते थे। इस बीच, रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर की बेटी की तारीफ की और बताया कि वह बहुत प्यारी है। 

alia

उनके शब्दों में, "वह बहुत प्यारी है। हम फेसटाइम पर मिलते हैं, क्योंकि मैं दिल्ली में हूं, वह मुंबई में है, इसलिए वह हर समय फेसटाइम करती है। वह मेरे डॉगी से प्यार करती है। मेरे पास सबसे प्यारा 'Shih Tzu' (डॉगी) है। उसका नाम किलियन है। तो बेचारी किलियन नहीं बोल सकती, इसलिए वह किली बू, किली-एम, बू किली-एम कहती है, तो यह बहुत प्यारा है। मेरा दिल पिघल जाता है और मैं कहती हूं ओह, मेरी बच्ची। वह बहुत प्यारी है।”

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रिद्धिमा कपूर ने राहा की आलिया भट्ट और ऋषि कपूर से समानता के बारे में की बात 

उसी बातचीत में रिद्धिमा ने राहा की अपने माता-पिता आलिया और रणबीर से समानता पर चर्चा की और कहा कि छोटी बच्ची परिवार में सभी के जैसे दिखती है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि राहा अपनी मां आलिया और उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर का मिश्रण है। रिद्धिमा ने यह भी कहा कि राहा एक अच्छी बच्ची है।

ridhima

उन्होंने कहा, “यह बहुत अजीब है, क्योंकि समारा मेरे भाई की तरह दिखती है। वह मेरे भाई, मेरे पति, मेरे पिता और मेरी मां का मिश्रण है। राहा, आलिया और मेरे पिता की तरह दिखती है। वह बहुत प्यारी है। वह बहुत प्यारी है और वह एक अच्छी बच्ची है।”

पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राहा कपूर को लेकर रिद्धिमा कपूर साहनी द्वारा किए गए खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis