रणबीर कपूर ने बताया- 'क्या वह और आलिया अपने बच्चे की तस्वीरें क्लिक करने देंगे', दिया ये जवाब

हाल ही में, अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि, क्या वह और आलिया पैपराजी को अपने आने वाले बच्चे की तस्वीरें क्लिक करने देंगे। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रणबीर कपूर ने बताया- 'क्या वह और आलिया अपने बच्चे की तस्वीरें क्लिक करने देंगे', दिया ये जवाब

पैरेंटहुड एक व्यक्ति के जीवन में सबसे चुनौतीपूर्ण, लेकिन खूबसूरत चरणों में से एक है। जब से कपल को पता चलता है कि, वह एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, उसी समय से जीवन के प्रति उनकी धारणा बदल जाती है। वह अब अपनी जरूरतों और इच्छाओं के बारे में नहीं सोचते हैं, बल्कि अपने जन्म लेने वाले बच्चे के जीवन को सर्वश्रेष्ठ बनाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। जल्द पैरेंट्स बनने वाला कपल अपने बच्चे के नाम की योजना बनाना शुरू कर देता है। इसके अलावा, वह उसकी नर्सरी और कई अन्य चीजों को व्यवस्थित करता है।

neetu

बॉलीवुड के सेलेब कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कुछ ऐसा ही अनुभव कर रहे हैं, क्योंकि वह भी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कपल वर्तमान समय में सातवें आसमान पर है और वह अपने नन्हे बेबी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ​होने वाला पापा रणबीर कपूर अपने पैरेंटहुड जर्नी को अपनाने के लिए उत्सुक हैं और अक्सर उन्होंने इस बारे में बात की है कि, वह अपने जीवन के नए अध्याय के लिए खुद को कैसे तैयार कर रहे हैं।

alia

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने मिनी ड्रेस में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट, 82,000 रुपए है आउटफिट की कीमत)

पैपराजी भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रमुख हिस्सा हैं और सेलेब्स अब इनके काफी आदी हो गए हैं। हालांकि, कुछ सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने की कोशिश करते हैं और बच्चों की तस्वीरें क्लिक न करने के लिए कहते हैं। हाल ही में, रणबीर कपूर ने अपने होने वाले बेबी की तस्वीरों को क्लिक करने पर अपने रुख के बारे में खुलासा किया। दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रणबीर से पूछा गया कि, क्या वह और आलिया अपने बच्चे को पैपराज़ी द्वारा क्लिक किए जाने पर सहज महसूस करेंगे, तो होने वाले पिता ने कहा, "मुझे नहीं पता। मैं अभी तक उस बिंदु पर नहीं पहुंचा हूं। हम बहुत उत्साहित हैं। हम सही निर्णय लेंगे। मीडिया पर पर्सनल लाइफ की कुछ डिमांड होती है, लेकिन अभी मुझे नहीं पता।"

alia

बीते दिनों, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जुड़वा बच्चों की उम्मीद के बारे में अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही थीं। कुछ दिनों पहले अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' के प्रमोशनल इवेंट में रणबीर ने इस बारे में खुलकर बात की थी और अफवाहों को हमेशा के लिए बंद कर दिया था। जब रणबीर से जंगल की आग की तरह फैली अफवाह के बारे में बात करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने मजाकिया जवाब दिया था कि, “विवाद न करें। उन्होंने मुझसे तीन बातें बताने को कहा था, दो सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता कि, सच क्या है और झूठ क्या है।”

ranbir

(ये भी पढ़ें- करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर कहा- 'सैफ ने पहले ​ही आबादी में बहुत योगदान दिया है')

इससे पहले, 'हार्पर बाजार' पत्रिका के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट की गर्भावस्था के बारे में अपनी पहली प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी, जब उन्होंने उन्हें इसके बारे में बताया था। अभिनेता ने खुलासा किया था कि, वह अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए बेहद धन्य और आभारी महसूस करते हैं। वह एक ही समय में उत्साहित और भयभीत हैं। उन्होंने कहा था, "यह कुछ ऐसा था, जिसके बारे में आलिया और मैं लंबे समय से बोल रहे थे कि, हम अपने जीवन में बहुत सारे बच्चे चाहते हैं। हम धन्य और आभारी महसूस करते हैं। यह बहुत सारी भावनाओं का मिश्रण है। मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं इस तरह की भावनाओं से कभी नहीं गुजरा हूं और मैं वास्तव में नहीं जानता कि, इसे कैसे समझाऊं। इसलिए, मैं बस घबराया ​हुआ हूं, उत्साहित हूं, खुश हूं, हम भविष्य के बारे में सपना देख रहे हैं। यह सिर्फ एक अच्छा एहसास है।"

alia ranbir

(ये भी पढ़ें- महेश भट्ट ने किया सुष्मिता सेन को सपोर्ट, विक्रम भट्ट संग एक्ट्रेस के रिश्ते पर भी की बात)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर आगामी फिल्म 'शमशेरा' में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। फिलहाल, एक्टर की इस प्रतिक्रिया पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis