Ranbir Kapoor की बिना मेकअप वाली लेटेस्ट फोटो आई सामने, नेटिजंस उनके रियल लुक से हुए हैरान

अभिनेता रणबीर कपूर की बिना मेकअप वाली लेटेस्ट फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इसमें अभिनेता पहचान में नहीं आ रहे हैं और नेटिजंस इससे हैरान हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor की बिना मेकअप वाली लेटेस्ट फोटो आई सामने, नेटिजंस उनके रियल लुक से हुए हैरान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं, जो अपने डैपर लुक से लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं। जब अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी की, तो उन्होंने कई दिल तोड़ दिए थे। फिलहाल, वह अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पैरेंटिंग ड्यूटी को पूरा करने में व्यस्त हैं। यही नहीं, रणबीर प्रोफेशनल फ्रंट पर भी बुलंदियों पर हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे हैं।

एक अनदेखी तस्वीर में रणबीर कपूर को पहचान पाना मुश्किल

हाल ही में, एक नेटिजन ने रणबीर कपूर की उनकी लेटेस्ट अपीयरेंस में से एक तस्वीर साझा की। अभिनेता को बिना मेकअप के देखा गया और वह बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहे थे। रणबीर ने मैचिंग ब्लेजर और पैंट के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने अपने एक कान में गोल बाली भी पहनी हुई थी। हालांकि, अभिनेता स्क्रीन पर जैसे दिखते हैं, उससे कहीं ज़्यादा अलग दिखे।

ranbir

रणबीर कपूर की वायरल तस्वीर पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जल्द ही ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि तस्वीर में रणबीर कपूर के लुक ने सभी को चौंका दिया और नेटिजंस के कमेंट्स इस बात का सबूत हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, "वह इस तस्वीर में काफी बुरे लग रहे हैं, लेकिन यह सिर्फ एक कैज़ुअल कैंडिड है और शायद वह शराब पिए हुए थे।" दूसरे ने कमेंट किया, "अत्यधिक शराब और सिगरेट समय के साथ आपके शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव डालते हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

ranbir

ranbir

ranbir

ranbir

जब BF Ranbir Kapoor से चिढ़ गई थीं Katrina Kaif, प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा था- 'तू पी के आया क्या'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

NYC में आलिया भट्ट के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय करते हुए रणबीर कपूर की रूमानी आंखों ने खींचा ध्यान

रणबीर कपूर ने अक्सर अपने लुक को लेकर कई लोगों का ध्यान खींचा है। 14 सितंबर 2023 को अफगान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राशिद खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में तीनों को कैमरे के सामने पोज देते और NYC में क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हुए दिखाया गया था। आलिया को ब्लैक टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा गया, जबकि रणबीर ने कैप के साथ ट्रैक सूट चुना था।

ranbir

इसके तुरंत बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने 'रेडिट' पर तस्वीर साझा की थी। इसके बाद नेटिजंस के एक वर्ग ने अभिनेता को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि, इस बार नेटिजंस ने कहा था कि रणबीर कपूर अपनी उम्र से अधिक बड़े दिखते हैं और यहां तक कि उनकी तुलना शाहिद कपूर से भी की गई। इस बीच, सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग ने यह भी कहा था कि रणबीर की आंखें अजीब लगती हैं और अगर वह अपना आकर्षण बरकरार रखना चाहते हैं, तो उन्हें शराब और स्मोकिंग बंद कर देना चाहिए। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

ranbir kapoor

ranbir kapoor

Katrina Kaif अपने Ex Salman संग हैं सहज, लेकिन Ranbir को करती हैं इग्नोर? नेटिजंस ने किया रिएक्ट

जब रणबीर कपूर ने खुलासा किया था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में शुरू कर दिया था स्मोकिंग

कुछ साल पहले, रणबीर कपूर ने अपनी पिछली लतों के बारे में खुलासा किया था और कहा था कि उन्होंने 15 साल की उम्र में स्मोकिंग करना शुरू कर दिया था। हालांकि, अभिनेता ने स्वीकार किया था कि उन्होंने ऑस्ट्रिया में चिकित्सा उपचार प्राप्त करके इस आदत से छुटकारा पाने की कोशिश भी की थी। उसी के बारे में बात करते हुए 'जीक्यू इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में रणबीर ने खुलासा किया था कि इलाज के दौरान स्मोकिंग करने की उनकी इच्छा को रोकने के लिए उनके कानों में एक इंजेक्शन दिया गया था, क्योंकि उनके पास इसे स्वयं करने की इच्छाशक्ति की कमी थी।

ranbir kapoor

फिलहाल, रणबीर कपूर की लेटेस्ट फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis