जब Ranbir Kapoor ने Deepika का पल्लू पकड़कर 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर किया था डांस, देखें वीडियो

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूजे का हाथ पकड़े डांस करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Ranbir Kapoor ने Deepika का पल्लू पकड़कर 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने पर किया था डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्स लवबर्ड्स रहे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की केमिस्ट्री उनके फैंस आज भी काफी पसंद करते हैं। न सिर्फ स्क्रीन पर, पर रणबीर-दीपिका की ऑफस्क्रीन बॉन्डिंग भी हर किसी को काफी पसंद आती है। इस बीच, उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे रणबीर के दादा और दिग्गज अभिनेता राज कपूर के गाने 'प्यार हुआ इकरार हुआ है' पर डांस करते दिख रहे हैं।

जब रणबीर कपूर ने दीपिका संग 'प्यार हुआ' पर किया डांस

बता दें कि वीडियो रणबीर और दीपिका की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के एक प्रमोशनल इवेंट का है, जिसमें वे एक रियलिटी शो में उपस्थित हुए थे। इस दौरान उन्होंने दिवंगत स्टार्स राज कपूर और नरगिस दत्त के पॉपुलर सॉन्ग 'प्यार हुआ इकरार हुआ है' के सीन को फिर से रिक्रिएट किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर ने दीपिका का पल्लू पकड़ रखा था और वे एक छतरी के नीचे हाथ पकड़कर खड़े थे और गाने पर लिप-सिंक कर रहे थे। वीडियो 'Reddit' पर शेयर किया गया है, जो वायरल हो गया है। 

ranbir kapoor

ranbir-deepika

ranbir-deepika

दीपिका-रणबीर के वीडियो पर फैंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, इस पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक नेटिजन ने लिखा, ''वे राम सीता की अच्छी जोड़ी बना सकते थे। लोल, वह सफेद फ्रॉक वाली लड़की आलिया की तरह लग रही है।'' एक अन्य ने लिखा, ''वाह, कितना प्यारा पल है।'' देखें कमेंट्स।

ranbir-deepika

ranbir-deepika

ranbir-deepika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Neetu Kapoor ने रणबीर-दीपिका के रिलेशन पर कहा था, 'रिश्ता सही होता, तो ब्रेकअप नहीं होता'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की पर्सनल लाइफ

बता दें कि दीपिका और रणबीर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कुछ सालों तक डेट किया था। हालांकि, बाद में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी। अब, जहां दीपिका एक्टर रणवीर सिंह संग शादीशुदा हैं और अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रही हैं। वहीं, रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी की है। दोनों अपनी बेटी राहा कपूर के पैरेंट्स हैं।

deepika

Ranveer-Deepika-Ranbir के साथ लव ट्राएंगल 'संगम' का रीमेक बनाना चाहते हैं Karan, खुद किया खुलासा..पढ़ें पूरी खबर

रणबीर-दीपिका का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर को लास्ट टाइम संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में देखा गया था। यह फ़िल्म कमर्शियली काफी सफल रही थी। अगली बार वह साई पल्लवी के साथ नितेश तिवारी की 'रामायण' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। दीपिका की बात करें, तो वह जल्द ही अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी। 

फिलहाल, रणबीर और आलिया के पुराने वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.