Ranbir ने Alia संग 11 साल के एज गैप पर खुलकर की बात, कहा- 'वह मेरे लिए मुझसे ज्यादा बदल गईं...'

हाल ही में, अभिनेता रणबीर कपूर ने आलिया संग पहली मुलाकात और उनके साथ 11 साल के एज गैप पर खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir ने Alia संग 11 साल के एज गैप पर खुलकर की बात, कहा- 'वह मेरे लिए मुझसे ज्यादा बदल गईं...'

हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट से शादी की है। ये दोनों इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। फैंस इनकी ऑन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक चैट शो में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपनी शादी, उनके 11 साल के एज गैप और कैसे अभिनेत्री ने उनके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए अधिक प्रयास किए हैं, के बारे में खुलकर बात की।

रणबीर कपूर ने आलिया संग पहली मुलाकात को किया याद

रणबीर ने निखिल कामथ के पॉडकास्ट में बताया, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने एक ऐसे व्यक्ति से शादी की, जो मेरे बहुत करीब है और हम वास्तव में चैट कर सकते हैं, हंस सकते हैं, बातें कर सकते हैं। आप जानते हैं, जैसे वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मैं इस मामले में बहुत भाग्यशाली हूं।"

ranbir

उन्होंने आलिया की पर्सनैलिटी के बारे में बताते हुए कहा, "आलिया एक बेहतरीन इंसान हैं। वह एक ऐसी शख्सियत हैं, जो बहुत ही कलरफुल हैं। वह मुझसे 11 साल छोटी हैं और यह बहुत मजेदार है। पहली बार मैं आलिया से तब मिला था, जब वह 9 साल की थीं और मैं 20 साल का था और हमने साथ में एक फोटोशूट किया था, क्योंकि संजय लीला भंसाली बाल विवाह पर आधारित 'बालिका वधू' नामक फिल्म बनाना चाहते थे। वह पहली बार था, जब मैं उनसे मिला था। अब यह कहना थोड़ा अजीब लगता है।” 

रणबीर ने आगे कहा, “आलिया ऐसी शख्सियत हैं, जिनसे मैं पिछले कई सालों से मिलता आया हूं और मुझे लगता है कि यह शख्सियत खास है। एक एक्टर, आर्टिस्ट, इंसान, बेटी और बहन के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। वह वाकई मुझे हंसाती हैं। मुझे उनके साथ छुट्टियां बिताना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे उनके साथ घर पर रहना भी अच्छा लगता है।”

alia

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रणबीर कपूर ने आलिया के मूड का किया खुलासा

जब उनसे पूछा गया कि क्या आलिया आम तौर पर अच्छे मूड में रहती हैं, तो रणबीर ने कहा, "वह महत्वाकांक्षी हैं और वह बहुत कुछ हासिल करती हैं। काम एक ऐसी चीज है, जिसके प्रति वह बेहद जुनूनी हैं। बेहद जुनूनी, बेहद बुद्धिमान। तो हां, उनके पास ऐसी स्पेसेस हैं, जहां वह बिखरी हुई होती हैं, इसलिए आपको उनका ध्यान आकर्षित करना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि पिछले कुछ सालों में मैंने उनसे इस बारे में शिकायत की है, इसलिए उनका ध्यान मेरी ओर है। जब मैं बात करता हूं, तो वह सुनती हैं। उन्होंने वाकई कुछ प्रयास किया है और मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि जिस चीज़ के बारे में मैं शिकायत करता हूं, वह उनके लिए ज़्यादा प्रयास करती हैं।"

ranbir

नानी Soni Razdan ने नातिन Raha Kapoor की परवरिश पर की बात, अपनी पैरेंटिंग को भी किया याद, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रणबीर ने बताया आलिया ने उनके लिए अपने आप में किए हैं काफी बदलाव

रणबीर ने माना कि आलिया ने उनके लिए ज़्यादा प्रयास किए हैं और कहा, "मैं जितना उनके लिए नहीं बदला, उससे ज़्यादा उन्होंने मेरे लिए बदलाव किए हैं। मैं इसे स्वीकार कर रहा हूं, लेकिन मुझे इसके बारे में कुछ करना चाहिए। मुझे थोड़ा बदलाव करना चाहिए... वह बहुत तेज आवाज में बात करती थीं और मुझे लगता है कि मेरे पिता की आवाज की वजह से मैं हमेशा परेशान रहता था। इसलिए उन्होंने वास्तव में बदलाव के लिए प्रयास किए और यह आसान नहीं है। आपने अपने जीवन के 30 साल एक निश्चित तरीके से बोलने में बिताए हैं। वह ऐसी व्यक्ति हैं, जो राहा के गिरने पर बहुत सहज रूप से प्रतिक्रिया करती हैं। वह कुछ ऐसी चीज़ें करती हैं, जिससे मुझे सहजता महसूस होती है। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ ऐसा कह सकता हूं, जो उन्हें सहजता महसूस कराए, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैंने अभी तक ऐसा किया है। मैंने उनके जन्मदिन पर एक बार केक बनाया था।"

ranbir

उन्होंने आगे कहा, "हम डेटिंग शुरू करने के पहले साल से ही साथ रह रहे हैं। यह 2018 की बात है, जब हमने 'ब्रह्मास्त्र' नामक एक फिल्म की थी, जिसे अयान (मुखर्जी) ने बनाया था।" रणबीर ने कहा कि आलिया के साथ उनका 'रोमांस' तेल अवीव की हवाई यात्रा से शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि महामारी के टाइम साथ रहने के दौरान उनका रिश्ता और मजबूत हुआ।

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर पर परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक प्राइवेट सेलिब्रेशन आयोजित किया था। उसी साल 6 नवंबर को उन्होंने अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था।

ranbir

Raha की नीली आंखें उनके परदादा Raj Kapoor से और दादू Rishi से विरासत में मिले हैं गोल-मटोल गाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए य​हां क्लिक करें।

फिलहाल, रणबीर कपूर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis