Ranbir Kapoor बेटी Raha के हैं बेहद प्यारे डैडी, अविनाश गोवारिकर ने फोटो पोस्ट कर बताई वजह

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने अपने शूट से रणबीर कपूर की एक बीटीएस तस्वीर साझा की है। साथ ही बताया है कि अभिनेता अपनी बेटी राहा के पास घर जाने की जल्दी में थे। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor बेटी Raha के हैं बेहद प्यारे डैडी, अविनाश गोवारिकर ने फोटो पोस्ट कर बताई वजह

स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने नवंबर 2022 में अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी राहा का स्वागत किया था। आलिया और रणबीर तब से बहुत खुश हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वे अपनी बेटी के साथ जितना हो सके उतना समय बिताएं। रणबीर और आलिया दोनों ने अक्सर अपने इंटरव्यूज में बताया है कि राहा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं और उनका लक्ष्य एक हेल्दी-वर्क लाइफ मैनेजमेंट हासिल करना है। 

हाल ही में, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने शूट से रणबीर की एक बीटीएस तस्वीर शेयर की। हालांकि, अविनाश ने कहा कि उन्हें इस बार रणबीर के साथ 'पोस्ट पैकअप शूट' नहीं मिला, क्योंकि अभिनेता राहा के साथ रहने के लिए घर वापस जाना चाहते थे।

ranbir

अविनाश गोवारिकर ने खुलासा किया कि रणबीर बेबी राहा के लिए जल्दी जाना चाहते थे घर 

अविनाश गोवारिकर ने 13 जून 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट से रणबीर कपूर की एक मोनोक्रोमैटिक बीटीएस तस्वीर साझा की। तस्वीर में मेकअप आर्टिस्ट एक्टर का टच-अप करते नजर आ रहे हैं, जबकि रणबीर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तस्वीर में वह व्हाइट शर्ट, ब्लैक सूट और टाई पहने नजर आ रहे हैं। मशहूर हस्तियों के साथ अविनाश गोवारिकर के 'पोस्ट पैक-अप शॉट्स' उनके काम के मुख्य अट्रैक्शन्स में से एक हैं, जिसमें वह शूटिंग खत्म होने के बाद सितारों की कुछ अद्भुत कैंडिड फोटोज क्लिक करते हैं।

ranbir kapoor

अपने पोस्ट में अविनाश ने खुलासा किया कि इस बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ 'पोस्ट पैक-अप शॉट' नहीं मिला, क्योंकि अभिनेता ने कहा कि वह तुरंत अपनी बेटी राहा के साथ घर जाना चाहते थे। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "इस बार #RanbirKapoor के साथ कोई #PostPackUpShot नहीं... क्योंकि वह तुरंत बेबी राहा के पास घर जाना चाहते थे, इसलिए हमेशा की तरह शार्प दिखने वाले उनके BTS साझा कर रहा हूं!!" पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने अपना प्यार बरसाया।

ranbir

रणबीर ने मां नीतू को बर्थडे पर दिया था सरप्राइज

बता दें कि रणबीर कपूर पिछले कुछ महीनों से अपनी अप​कमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। पिछले हफ्ते ही, रणबीर अपनी मां नीतू कपूर को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज देने और उनके साथ यह दिन मनाने के लिए इटली गए थे। अब जब रणबीर वापस आ गए हैं, तो ऐसा लगता है कि वह अपनी बेटी राहा के साथ जितना हो सके, उतना समय बिताना चाहते हैं। नीतू कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ranbir

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी हैं। 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।

ranbir

Ranbir Kapoor ने कैरी की 1.30 करोड़ की सुपर-क्लासी 'Richard Mille' घड़ी, जानें खासियत

फिलहाल, लविंग एंड केयरिंग डैडी रणबीर कपूर के इस स्वभाव पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis