Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर को उनके नए लुक के साथ अपनी बेटी राहा कपूर के नाम के टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ केयरिंग हसबैंड एंड लविंग डैडी भी हैं, जो अपनी पत्नी आलिया भट्ट व बेटी राहा कपूर के प्रति प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, हमें उनका एक नया लुक देखने को मिला, जिसमें वह अपनी बेटी के नाम के टैटू को प्राउडली फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए।

रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट

हाल ही में, सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टा हैंडल से रणबीर कपूर के नए लुक की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें अभिनेता ब्लैक कलर के वेलवेट बाथरोब में काफी हॉट लग रहे थे। इस दौरान, रणबीर अपने नए हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। हालांकि, जिस चीज ने फैंस का ध्यान खींचा, वह था उनकी कॉलर बोन पर बना उनकी बेटी राहा के नाम का टैटू, जो काफी यूनिक अंदाज में बनाया गया था।

ranbir kapoor

ranbir kapoor

ranbir kapoor

Ranbir Kapoor ने बताया क्या उन्होंने कभी बदले हैं बेटी Raha के डायपर, खुद को कहा 'बर्प स्पेशलिस्ट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रणबीर कपूर बेटी के नाम पर रखेंगे अपने नए बंगले का नाम

वैसे, रणबीर और आलिया अपनी शहजादी राहा को कितना प्यार करते हैं, यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह उनकी बातों से झलक जाता है। जब से आलिया और रणबीर पैरेंट्स बने हैं, तब से उनके लगभग हर इंटरव्यू में राहा का जिक्र जरूर होता है। अब, खबरें हैं कि कपल अपने नए बंगले का नाम भी अपनी लाडली राहा के नाम पर रखेगा।

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा में स्थित रणबीर-आलिया का ड्रीम हाउस 'कृष्णा राज' बंगला अब लगभग बनकर तैयार हो चुका है, जिसकी कीमत 250 करोड़ रुपए होगी। 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया अपने बंगले का नाम बेटी राहा के नाम पर रखने जा रहे हैं। इसके साथ ही राहा बॉलीवुड की सबसे कम उम्र में सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी। जानकारी के मुताबिक, पूरी कपूर फैमिली इस घर में एक छत के नीचे रह सकेगी।

ranbir kapoor

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह अगली बार नितेश तिवारी की मच अवेटेड फिल्म 'रामायण' में 'भगवान राम' की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी सीता के किरदार में नजर आएंगी। 

ranbir kapoor

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको रणबीर कपूर का नया लुक और उनकी बेटी के नाम का टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.