Ranbir Kapoor ने Alia के लिपस्टिक वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी, बेटी के बर्थडे प्लान का भी किया खुलासा

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर ने फैंस के साथ अपने एक इंटरेक्शन में पत्नी आलिया भट्ट के लिपस्टिक वाले बयान पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने Alia के लिपस्टिक वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी, बेटी के बर्थडे प्लान का भी किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इस बीच, उन्होंने 'जूम' पर अपने फैंस के साथ इंटरेक्शन किया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। फैंस के साथ सवाल-जवाब के इस सेशन में एक्टर ने निगेटिविटी से निपटने, बेटी राहा कपूर और पत्नी आलिया भट्ट के बारे में खुलकर बात की। 

रणबीर कपूर ने आलिया के लिपस्टिक वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

बीते दिनों आलिया ने अपने एक मेकअप वीडियो में खुलासा किया था कि रणबीर को उनका डार्क लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है। आलिया के इस बयान के बाद रणबीर को टॉक्सिक और ना जाने क्या-क्या कहा गया था। अब एक्टर ने इनडायरेक्टली इस पर बात की। उन्होंने कहा, ''हाल ही में, मैं टॉक्सिक होने के बारे में कुछ ऑर्टिकल पढ़ रहा था, जो मेरे द्वारा दिए गए कुछ बयानों से संबंधित था और मैं इसे समझता हूं। मैं उन लोगों के पक्ष में हूं, जो टॉक्सिक मर्दानगी के लिए लड़ रहे हैं, अगर वे मुझे इसके चेहरे के रूप में इस्तेमाल करते हैं, तो यह ठीक है क्योंकि उनकी लड़ाई मेरे द्वारा कही गई बातों पर राय बनाने पर बुरा महसूस करने से भी बड़ी है।'' आलिया ने क्या कहा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें

ranbir kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

राहा की तैमूर अली खान से मुलाकात पर बोले रणबीर कपूर

रणबीर ने अपनी बातचीत में अपनी बेटी राहा कपूर और भांजों तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार तैमूर से मिले थे, तो वह 'स्टारस्ट्रक' हो गए थे। राहा की तैमूर और जेह से मुलाकात के बारे में बताते हुए रणबीर ने साझा किया कि वे एक-दूसरे के घर गए हैं, लेकिन उसकी कम उम्र को देखें, तो वह लोगों को पहचान नहीं पाती है।

मजाकिया अंदाज में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह राहा के फेवरेट हैं। एक्टर कहते हैं, "वह अब मुझे मुश्किल से पहचान रही है और मुझे कहना होगा कि मैं उसका पसंदीदा हूं, मामा (आलिया) से भी ज्यादा।" उन्होंने राहा के पहले शब्द के बारे में भी खुलासा किया और बताया कि राहा की नैनी लगातार उसके कान में 'पापा' कहने के लिए बोल रही थीं, ताकि वह 'मां' से पहले 'पापा' बोले।

ranbir kapoor

Alia Bhatt ने बेटी Raha के जन्म के बाद Ranbir Kapoor से चेक कराई थी उसकी पलकें, वजह जानने के लिए यहां क्लिक करें

रणबीर कपूर ने राहा के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन के प्लान का किया खुलासा

अपने इस इंटरेक्शन के दौरान, रणबीर कपूर ने बेटी राहा के पहले जन्मदिन के जश्न के बारे में भी बात की। उन्होंने साझा किया, "हम उसके लिए घर पर सिर्फ परिवार और चचेरे भाई-बहनों के साथ एक छोटी सी जन्मदिन की पार्टी रखने जा रहे हैं, इसलिए हम उसका इंतजार कर रहे हैं।"

रणबीर कपूर ने की आलिया भट्ट की कड़ी मेहनत की तारीफ

अपनी पत्नी आलिया की तारीफ करते हुए रणबीर ने कहा, “आलिया बहुत प्रतिभाशाली हैं, बहुत अनुशासित हैं, लेकिन मुझे लगता है कि उनकी सबसे खास बात ये है कि वो मेहनती हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने अपनी जिंदगी में इतनी मेहनत करते किसी को नहीं देखा है। तो टैलेंट के साथ उनकी मेहनत का जो कॉम्बिनेशन है, वो बहुत बढ़िया है।”

alia bhatt

Alia Bhatt का गुस्से में आवाज उठाना रणबीर कपूर को नहीं है पसंद, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रणबीर के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis