Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर

हाल ही में, अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया, जब वे बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए रवाना हुए। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani-Radhika की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए Ranbir-Alia, बेटी Raha भी आईं नजर

स्टार कपल आलिया भट्ट (Alia Bhattऔर रणबीर कपूर इन दिनों अपने प्रोफेशनल फ्रंट पर काफी व्यस्त हैं। जहां आलिया 'मेट गाला 2024' और 'गुच्ची क्रूज 2025' कार्यक्रम में शामिल हुईं, वहीं रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। खैर, ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने वर्क कमिटमेंट से छुट्टी ले ली है और वे अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आलिया और रणबीर अंबानी के कार्यक्रमों में अक्सर शामिल होते हैं और इस बार भी वे आगामी समारोह में अपना जादू बिखेरेंगे।

अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

26 मई 2024 को आलिया भट्ट व रणबीर कपूर को उनकी बेटी राहा के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के लिए रवाना होते देखा गया। उनके साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक यानी उनके सबसे अच्छे दोस्त अयान मुखर्जी भी थे। इन सभी को शटरबग्स ने मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट के डिपार्चर गेट पर देखा।

ranbir

तस्वीरों में रणबीर एक नए हेयरकट में नजर आए। उन्होंने मैचिंग स्वेटशर्ट के साथ ग्रे जॉगर्स की पहनी थी। आलिया ने भी कैजुअल लुक अपनाया था, वह राहा के साथ अपनी लग्जरी कार से बाहर निकलती नजर आईं। बाद में रणबीर अपनी नन्ही बच्ची को गोद में लिए देखे गए।

ayan

alia

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की टोटल नेट वर्थ जानने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा कपूर का बुक ​रीडिंग टाइम

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग के लिए रवाना होने से पहले आलिया भट्ट ने बेटी राहा कपूर के साथ अपने घर पर कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। अपने इंस्टा हैंडल पर आलिया ने अपनी बच्ची के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को एक साथ समय बिताते हुए देखा गया। आलिया को डेनिम पैंट, हूप इयररिंग्स और बन हेयरस्टाइल के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने देखा गया। प्यारी मां को पिंक चादर में लिपटी राहा को गोद में लिए हुए और उसे 'बेबी बी काइंड' नाम की किताब पढ़ाते हुए देखा गया।

alia

जब Ranbir Kapoor ने अपने घर के ज्वेलरी कलेक्शन के बारे में की बात, कहा- 'जब राहा पैदा हुई थी तो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जानें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के बारे में

खबरों की मानें, तो मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह आयोजन 28 से 30 मई 2024 के बीच दक्षिण फ्रांस के तट पर एक क्रूज जहाज पर होगा। यह भी कहा गया कि क्रूज इटली से प्रस्थान करेगा और 2365 समुद्री मील (4380 किमी) की दूरी तय करते हुए दक्षिणी फ्रांस में अपने फाइनल डेस्टिनेशन तक पहुंचेगा। यह वास्तव में सभी मेहमानों और होने वाले कपल के लिए एक अमेजिंग अनुभव होगा।

anant

अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित कुल 800 मेहमान मौजूद रहेंगे। मेहमानों के रहने से लेकर भोजन तक की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए क्रूज जहाज पर कुल 600 स्टाफ सदस्यों को नियुक्त किया जाएगा।

फिलहाल, हम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की झलकियां देखने का इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.