Ranbir Kapoor-Alia Bhatt बेटी Raha के साथ वेकेशन के लिए हुए रवाना, क्लीन शेव लुक में डैपर दिखे एक्टर

हाल ही में, पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कथित तौर पर अपनी बेटी राहा के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकले हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt बेटी Raha के साथ वेकेशन के लिए हुए रवाना, क्लीन शेव लुक में डैपर दिखे एक्टर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। दोनों अपनी बच्ची राहा के साथ माता-पिता बनने के हर पल का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में, आलिया और रणबीर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वे कथित तौर पर राहा के साथ वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं। अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के बाद ऐसा लगता है जैसे उन्होंने अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी ले ली है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 

सोशल मीडिया पर सामने आई झलकियों में आलिया ऑल-ब्लैक ट्रैकसूट के साथ कूल स्लिंग बैग लिए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने एयरपोर्ट लुक को मिनिमल मेकअप, ब्लैक सनग्लासेस और व्हाइट स्नीकर्स के साथ पूरा किया था। वहीं, रणबीर बिल्कुल नए लुक में नजर आए।

alia ranbir

अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग के बाद अभिनेता ने अपने बीयर्ड लुक को छोड़ने और अपने क्लीन-शेव लुक में वापस आने का फैसला किया। उन्होंने साइड बैग के साथ सफेद शर्ट और मैचिंग पैंट पहनी थी। दोनों एक साथ हर तरह से स्टाइलिश लग रहे थे। उनकी बेटी राहा भी उनके साथ थीं, लेकिन उन्होंने पैपराजी से उसकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए मना कर दिया। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अपनी मां आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी हैं राहा कपूर

कुछ दिनों पहले, 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की सात महीने की बेटी राहा कपूर अपनी मां आलिया की कार्बन कॉपी हैं। सूत्र ने बताया था कि कपूर और भट्ट परिवार के लोग इस बात पर चर्चा करते रहते हैं कि राहा किसके जैसी दिखती हैं।

ranbir

सूत्र ने कहा था, ’’जिस क्षण आप राहा को देखते हैं, आपको तुरंत छोटी आलिया भट्ट की याद आ जाएगी। कपूर और भट्ट परिवार राहा को अपने जीवन में पाकर बहुत खुश है और हर दिन उनके बारे में चर्चा होती है कि वह किसकी तरह दिखती है। कई लोग इस बात की पुष्टि करते हैं कि राहा अपनी मां आलिया की कार्बन कॉपी हैं और यहां तक कि रणबीर भी इससे सहमत हो गए हैं।’’

आलिया-रणबीर का वर्क फ्रंट

इस बीच, आलिया हाल ही में 'नेटफ्लिक्स' के 'टुडुम' इवेंट में भाग लेने के बाद ब्राजील से लौटी हैं। गैल गैडोट के साथ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। दूसरी ओर, रणबीर ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग पूरी कर ली है। टीज़र हाल ही में जारी किया गया था और उनके बीयर्ड लुक ने सभी को प्रभावित किया। आलिया की 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और उसी दिन रणबीर की 'एनिमल' सिनेमाघरों में आएगी।

ralia

आलिया फिलहाल रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

जब Alia Bhatt ने घर में बेटी Raha के फेवरेट प्लेस का किया था खुलासा, बताया था- रणबीर हर दिन करते हैं एक रस्म। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis