Rakul Preet Singh ने बताई अपनी प्रपोजल स्टोरी, कहा- 'Bhumi Pednekar ने की थी Jackky की मदद'

हाल ही में, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी प्रपोजल स्टोरी का खुलासा किया है और बताया कि उन्हें प्रपोज करने में भूमि पेडनेकर ने जैकी भगनानी की मदद की थी। आइए जानते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rakul Preet Singh ने बताई अपनी प्रपोजल स्टोरी, कहा- 'Bhumi Pednekar ने की थी Jackky की मदद'

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने फरवरी 2024 में शादी की थी, तब से दोनों कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं। कोरोना महामारी की वजह से हुए लॉक डाउन के दौरान दोनों के बीच दोस्ती और फिर प्यार हुआ था। हालांकि, शादी से तीन महीने पहले तक एक्टर ने रकुल को प्रपोज नहीं किया था। अब, एक्ट्रेस ने अपनी प्रपोजल स्टोरी शेयर की है।

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी प्रपोजल स्टोरी का किया खुलासा

'ज़ूम' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में रकुल ने बताया कि जैकी ने उन्हें शादी के तीन महीने पहले तक प्रपोज नहीं किया था। जबकि वह चाहती थीं कि उनका प्रपोजल काफी स्पेशल हो। रकुल ने कहा कि वह जानती थीं कि वे दोनों शादी करने जा रहे हैं, लेकिन फिर भी वह चाहती थीं कि जैकी उन्हें प्रपोज करें और प्रपोजल इतना स्पेशल हो कि उन्हें हमेशा के लिए याद रहे। रकुल के शब्दों में, “मैं उनसे कहती रही कि आपको प्रपोज़ करना होगा। चाहे कैसे भी करो, अभी दो-तीन महीने बाकी (शादी में) हैं, अब तुम देख लो।”

rakul-jacky

भूमि पेडनेकर ने की थी प्रपोजल के लिए जैकी की मदद

रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि जैकी भगनानी की बीएफएफ भूमि पेडनेकर ने प्रपोजल में उनकी मदद की थी। दरअसल, जैकी ने अपनी बैचलर ट्रिप के दौरान रकुल को प्रपोज किया था, जब वे दिसंबर 2023 में एक जॉइंट ट्रिप पर गए थे। इस दौरान जैकी ने रकुल को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था और भूमि ने सारी अरेंजमेंट्स की थी। बता दें कि भूमि रकुल और जैकी की अच्छी दोस्त हैं, जो उनकी शादी में भी शामिल हुई थीं।

jaccky

Rakul Preet Singh ने Jackky संग शादी के बाद की लाइफ पर की बात, कहा- 'मुझे उन्हें 15 बार कॉल करने..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रकुल प्रीत सिंह का वर्क फ्रंट

रकुल प्रीत सिंह के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें, तो लास्ट टाइम उन्हें 'छतरीवाली' में देखा गया था। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह 'इंडियन 2', 'दे दे प्यार दे 2', 'मेरे हस्बैंड की बीवी' और 'खिलाड़ी 1080' जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं।

rakul preet singh

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani का वेडिंग वीडियो: 'हल्दी-मेहंदी' से सनसेट फेरों तक की मिली झलक, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रकुल की प्रपोजल स्टोरी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.