रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर एक्स मंगेतर रक्षित ने शेयर किया खास पोस्ट, फैंस बोले- ‘सच्चा प्यार’

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के 25वें बर्थडे पर उनके एक्स मंगेतर रक्षित शेट्टी ने एक खास पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस को विश किया है, जिसके बाद फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। आइए देखते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर एक्स मंगेतर रक्षित ने शेयर किया खास पोस्ट, फैंस बोले- ‘सच्चा प्यार’

साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन यानी 5 अप्रैल 2021 को ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका ने अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके एक्स मंगेतर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है, जिसकी वजह से फैंस अपना रिएक्शन देते हुए इसे ‘सच्चा प्यार’ बता रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

उससे पहले हम बर्थडे गर्ल रश्मिका मंदाना के प्रोफेशनल फ्रंट पर एक नजर डाल लेते हैं। रश्मिका को साउथ इंडस्ट्री में आए महज 6-7 साल हुए हैं, लेकिन उन्होंने कम समय में देश-विदेश में अपना फैन बेस बना लिया है। रश्मिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी। इस फिल्म में रश्मिका के अभिनय से लेकर उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की गई थी, जिसके बाद उन्हें कई सुपरहिट फिल्मों में साइन किया गया। साउथ इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेर चुकीं रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने 26,000 रुपए के मास्क में शेयर किया कोरोना वायरस से सेफ्टी का मैसेज, देखें फोटो)

अब आपको दिखाते हैं रक्षित का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, रश्मिका के एक्स मंगेतर रक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के ऑडिशन का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रक्षित ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। रक्षित ने लिखा है, ‘@KirikParty ऑडिशन से अपनी इस खूबसूरत याद को साझा करते हुए। आपने तब से अब तक की यात्रा की है, एक असली योद्धा की तरह अपने सपनों का पीछा करते हुए। आप पर गर्व है, और आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप और अधिक सफलता देखें @iamRashmika।’

इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस इस पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। कई फैंस का तो कहना है कि रक्षित का रश्मिका के लिए उनका प्यार सच्चा है, तो वहीं कुछ का कहना है कि रक्षित अपनी लेडीलव से अलग होने के बाद मूव ऑन नहीं कर पा रहे हैं और रश्मिका से अभी भी प्यार करते हैं। देखें रक्षित के पोस्ट पर बने मीम्स के स्क्रीनशॉट्स।

रश्मिका ने अमिताभ संग बनाया बर्थडे

रश्मिता ने अपना बर्थडे लेजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन, फिल्म प्रोड्यूसर विकास बहल और फिल्म ‘गुडबाय’ की टीम के साथ सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। रश्मिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में रश्मिका विकास बहल के साथ हार्ट शेप का पोज दे रही हैं। वहीं, आखिर फोटो रश्मिका की सोलो है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि रश्मिका के सामने टेबल पर चॉकलेट केक रखा है और एक्ट्रेस बैलून के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान रश्मिका ने रेड और व्हाइट आउटफिट कैरी किया है, जिसमें वो बहुत क्यूट लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘कितना संतोषजनक दिन लगता है।’ (ये भी पढ़ें- एंकर मेहक धवन ने बॉयफ्रेंड रुमित खुल्लर संग रचाई शादी, देखें खूबसूरत वेडिंग फोटोज)

रश्मिका और रक्षित की लव और ब्रेकअप स्टोरी

रश्मिका और रक्षित की पहली मुलाकात 'किरिक पार्टी' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में फैमिली व करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली थी, लेकिन महज एक साल के अंदर 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों अलग होने के बाद एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने टूटे हुए रिश्ते को लेकर एक-दूसरे पर आरोप नहीं लगाए। रक्षित ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'जिंदगी में बहुत अनुभव मिलते हैं। कुछ अच्छे होते हैं और कुछ बुरे। कई हार्ट ब्रेक होते हैं, जो सिर्फ रिलेशनशिप में ही नहीं, बल्कि फ्रेंडशिप में भी होते हैं। ऐसे में इन छोटी-छोटी चीजों को लेकर बैठा नहीं जा सकता है। जिंदगी में और भी बड़े मकसद हैं, जिन पर ध्यान देने की जरूरत है।' (ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने मां अमृता सिंह की अनदेखी फोटो की शेयर, लग रहीं एक्ट्रेस की कार्बन कॉपी)

 

फिलहाल, रक्षित के पोस्ट से लगता है कि उनके और रश्मिका के बीच ब्रेकअप होने के बाद भी रिश्ते अच्छे हैं। वैसे, फैंस के रिएक्शन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रश्मिका मदाना, रक्षित शेट्टी)
BollywoodShaadis