Rakhi Sawant ने गर्भाशय के ट्यूमर की सर्जरी के बाद अब कभी कंसीव न कर पाने का किया खुलासा

हाल ही में, राखी सावंत ने खुलासा किया कि गर्भाशय के ट्यूमर की सर्जरी के बाद अब वह कभी कंसीव नहीं कर पाएंगी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Rakhi Sawant ने गर्भाशय के ट्यूमर की सर्जरी के बाद अब कभी कंसीव न कर पाने का किया खुलासा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बी-टाउन की जानी-मानी हस्ती हैं, जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और एंटरटेनिंग व अनफ़िल्टर्ड नेचर के लिए जानी जाती हैं। हालांकि, अपने काम से ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। राखी ने एक नहीं, बल्कि दो-दो असफल शादियों का दर्द झेला है और हाल ही में उन्हें कठिन सर्जरी से गुजरना पड़ा, जिसने उसके जीवन में पूरी तरह से दिल तोड़ने वाली स्थिति ला दी है।

राखी सावंत ने अब कभी भी कंसीव न कर पाने का किया खुलासा

बता दें कि कुछ समय पहले, राखी सावंत की दुबई में गर्भाशय की सर्जरी हुई थी, जिसके लिए उन्हें महीनों इलाज से गुजरना पड़ा था। अब, हाल ही में 'टेली टॉक' के साथ बातचीत में राखी ने खुलासा किया कि सर्जरी के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनके गर्भाशय से एक ट्यूमर निकालना होगा, जिसके कारण अब वह कभी भी बच्चे को जन्म नहीं दे पाएंगी। अपनी टूटी हुई भावनाओं को याद करते हुए राखी ने कहा, “दुख की बात है, मैं मां नहीं बन सकती। क्या बताऊं, दर्द बहुत है अंदर, बहुत दर्द है, लेकिन जिंदगी का सामना तो करना ही पड़ेगा।”

rakhi sawant

राखी ने अपने अस्पताल के बिल को चुकाने में मदद करने के लिए सलमान खान को दिया धन्यवाद

अपनी बातचीत में आगे बढ़ते हुए राखी सावंत ने अपने मेडिकल खर्चों को कवर करने में मदद करने के लिए सलमान खान को क्रेडिट दिया। उन्होंने कहा कि वह न केवल सुपरस्टार, बल्कि उनके भाइयों के साथ भी कॉन्टैक्ट में रहती हैं। इसके अलावा, राखी ने सलमान की इस बात के लिए सराहना की कि वे उन लोगों को कभी नहीं भूलते, जिनके साथ वह कभी जुड़े रहे हैं।

rakhi sawant

जब Adil Khan Durrani ने Rakhi Sawant के मिसकैरेज के आरोप पर कहा था- 'वह प्रेग्नेंट ही नहीं हो सकतीं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब राखी सावंत के पूर्व पति रितेश ने एक्ट्रेस के गर्भाशय में ट्यूमर होने का किया खुलासा

बता दें कि राखी के फैंस को तब बड़ा झटका लगा था, जब 'News18 शोशा' के साथ बातचीत के दौरान राखी के पूर्व पति रितेश ने खुलासा किया था कि राखी के गर्भाशय में ट्यूमर है, जिसके बाद उनकी सर्जरी करवाई जाएगी।

रितेश ने कहा था, “सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब उन्हें उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर का पता चला। उसके पेट में भी दर्द था। डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि यह कैंसर हो सकता है। टेस्ट किए जा रहे हैं। डॉक्टर्स ने सर्जरी का प्रस्ताव रखा है, लेकिन वे पहले यह देखना चाहते हैं कि यह कैंसर है या नहीं।''

rakhi sawant

जब Rakhi Sawant ने Adil संग दिखाए शादी के सबूत, कहा- 'उन्होंने फेमस होने के लिए मेरा इस्तेमाल किया', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राखी के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis