'राखी दीदी से बहुत प्यार करते हैं रितेश जीजू', एक्ट्रेस के भाई ने इंटरव्यू में कही ये बात

'बिग बॉस 14' की दमदार खिलाड़ी के तौर पर उभरीं राखी सावंत के भाई ने उनके पति रितेश के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं राकेश ने इंटरव्यू में क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'राखी दीदी से बहुत प्यार करते हैं रितेश जीजू', एक्ट्रेस के भाई ने इंटरव्यू में कही ये बात

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब सभी के दिलों पर एक रानी की तरह राज कर रही हैं। शो में राखी के खेल को सभी लोग पसंद कर रहे हैं। साथ ही वो लोग भी उनकी तारीफ कर रहे हैं, जो उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। इस बीच जब राखी को पता चला कि उनकी मां बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं, तो वह बहुत रोई थीं। राखी की मां के हेल्थ और उनके पति रितेश को लेकर एक्ट्रेस के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) ने खुलकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस’ में ‘फैमिली वीक’ रखा गया था, जहां सभी कंटेस्टेंट से मिलने उनके फैमिली-फ्रेंड्स में से किसी एक सदस्य को पहुंचना था। इस दौरान राखी ने अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की थी। जब उन्होंने अपनी मां को देखा, तो वह खुशी से झूम उठी थीं। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि उनकी मां बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं, तो एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोई थीं और अपनी मां के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की थी। इस बीच राखी ने अपनी मां से पूछा था कि उनके पति रितेश कब आएंगे। अब राखी के भाई राकेश ने इन सवालों का जवाब अपने हालिया इंटरव्यू में दिया है। (ये भी पढ़ें- सोहा अली खान की नन्ही परी इनाया ने बनाया लड़की का खूबसूरत स्केच, देखें तस्वीर)

दरअसल, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में राखी के भाई राकेश सावंत ने अपनी मां के हेल्थ और अपने ‘जीजू’ रितेश के बारे में खुलकर बात की है। राकेश ने कहा, ‘मैं पूरे दिन मां के साथ था और एक-दो दिन में उनका ऑपरेशन होना है। उनके पेट में कैंसर है। वह डरी हुई थीं, लेकिन फिर भी ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले एक बार राखी से मिलना चाहती थीं। वह गिड़गिड़ा रही थीं, रो रही थीं। फैमिली राउंड के दौरान मां को राखी से वीडियो कॉल पर बात करने का मौका मिला। मां पूरे घर में सबसे ज्यादा प्यार राखी से करती हैं। वह राखी के बहुत करीब हैं।’

आगे राकेश ने अपने ‘जीजू’ रितेश को लेकर कहा, ‘लॉकडाउन के वक्त राखी ने बहुत बुरा वक्त देखा, क्योंकि 11 महीनों तक वह बेरोजगार रहीं। उनके पास कोई काम नहीं था, कोई पैसे नहीं थे। वह बहुत परेशान थीं। फिर राखी की शादी हो गई और कुछ महीने बाद ही लॉकडाउन लग गया, जिस वजह से राखी तब से रितेश जीजू से मिल नहीं पाईं।’ (ये भी पढ़ें- अनिल कपूर पत्नी सुनीता से सीख रहे हैं ये क्वालिटी, कहा 'वो इस डिपार्टमेंट में मेरी इंस्पिरेशन हैं’)

राखी की शादी हुई भी है, या नहीं? ये सवाल अक्सर एक्ट्रेस से पूछा जाता है और सब उन्हें झूठा ही बोलते हैं। इस पर उनके भाई ने कहा है, ‘मैं ऐसे कई लोगों को जानता हूं, जो कहते हैं कि राखी ने शादी को लेकर झूठ बोला है। लेकिन शादी को लेकर कोई लड़की क्यों झूठ बोलेगी? मैं समझता हूं कि राखी ने 'राखी का स्वयंवर' जैसा शो किया था, लेकिन वह बस एक शो था। हम लोग शादी को लेकर क्यों झूठ बोलेंगे। मैं भी शादी का हिस्सा था। लॉकडाउन की वजह से राखी पर बहुत बुरा असर हुआ। हम सभी कोशिश कर रहे हैं कि एक बार रितेश जीजू इंडिया आ जाएं। वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और सभी को बताना चाहते हैं कि शादी झूठी नहीं थी। जीजू राखी से बहुत प्यार करते हैं और राखी भी उनसे प्यार करती है।’

कुछ समय पहले ही राखी ने 'बिग बॉस' में खुलासा किया था कि उनके पति रितेश ने उन्हें चार बार तलाक देने की धमकी दी थी। इसके पीछे की वजह बताते हुए राखी ने कहा था, ‘शादी के बाद ही मेरी मेकअप आर्टिस्ट ने खबर आग की तरह फैला दी थी। होटल के बाहर मीडिया जमा हो गई थी, जिसकी वजह से मेरे पति रितेश बेहद नाराज हुए थे, क्योंकि वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने शादी के महज 3 घंटे में ही तलाक देने की धमकी दे दी थी। हालांकि, मैं उनके सामने बहुत गिड़गिड़ाई, तब जाकर उनके पति मानें।’ (ये भी पढ़ें- साक्षी धोनी ने शेयर की पति एमएस धोनी साथ शादी के पहले की फोटो, लिखा- 'फ्लैशबैक')

मालूम हो कि, राखी सावंत ने साल 2019 में बिजनेसमैन रितेश से शादी रचाई थी। हालांकि, राखी ने अभी तक अपने पति की पहचान किसी से नहीं बताई है, क्योंकि वह चाहती हैं कि उनके पति खुद दुनिया के सामने आएं। वहीं, कई फोनिक इंटरव्यूज में रितेश भी इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि वह ‘बिग बॉस’ में एक बार अपनी पत्नी राखी के लिए जरूर आएंगे।

फिलहाल, हम प्रार्थना करते हैं कि राखी की मां जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वैसे, आपको क्या लगता है कि राखी की शादी हुई भी है, या नहीं? अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis