राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, किशोर कुमार का गाना गाते दिखे कॉमेडियन

हाल ही में, दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर-कॉमेडियन गायक किशोर कुमार का गाना गाते हुए दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने शेयर किया अनदेखा वीडियो, किशोर कुमार का गाना गाते दिखे कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन को एक महीना हो गया है। उनका अचानक इस दुनिया से अलविदा कहकर चले जाना उनके परिवार और लाखों फैंस के लिए एक बड़ा सदमा था। अब हाल ही में, कॉमेडियन की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह महान दिवंगत गायक किशोर कुमार का गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

raju

पहले ये जान लीजिए कि 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट करते हुए राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 41 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद वह आखिरकार 21 सितंबर 2022 को इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। उनके परिवार में पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान हैं।

raju

अब उनकी मृत्यु के एक महीने बाद राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दिवंगत कॉमेडियन का गाना गाते हुए एक अनदेखा वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में राजू एक कमरे के अंदर एक बिस्तर पर बैठे हुए 'स्वामी' (1977) फिल्म का किशोर कुमार का गाया गया गाना 'वो सपने में है' गाते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। शिखा ने लिखा, "आपको गए हुए एक महीना हो गया है, लेकिन हम जानते हैं कि आप अब भी हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे।" इसके साथ ही उन्होंने उस गाने की कुछ लाइनें भी लिखी हैं, जो राजू वीडियो में गाते दिख रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

शिखा ने हिंदी में लिखा, "मुझे नहीं पता था कि आप इस गाने को इतनी जल्दी (सिर्फ 12 दिनों में) हकीकत में बदल देंगे। मुझे नहीं पता था कि दिल की धड़कन आपको धोखा देगी, आप सबको हंसाते हुए रुला देंगे- शिखा श्रीवास्तव।"

shika

(ये भी पढ़ें- Raju Srivastava Net Worth: जानें राजू श्रीवास्तव की फैमिली-नेटवर्थ-घर और कार कलेक्शन के बारे में)

शिखा की इस पोस्ट पर अब फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह दुर्भाग्य से उनके लिए अनुचित है ... एक महान व्यक्ति जिसने अपने चुटकुलों से सभी को हंसाया है। पूरी तरह से गलत है। भगवान आपके परिवार को इस नुकसान को सहन करने का धैर्य दें और उनकी आत्मा को शांति दें।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "राजू भैया हम सब आपको याद करते हैं।" यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

raju

raju

raju

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने मैटरनिटी शूट से नई तस्वीर की शेयर, बॉडी हगिंग ड्रेस में दिखीं सुंदर)

राजू श्रीवास्तव एक फेमस कॉमेडियन थे, जिन्हें साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीज़न से पॉपुलैरिटी मिली थी। उन्होंने 'मैंने प्यार किया' और 'बाजीगर' जैसी हिट हिंदी फिल्मों में भी काम किया था।

raju

(ये भी पढ़ें- दिव्या दत्ता ने नए घर में शिफ्ट होने पर की बात, कहा- 'कुछ चीजें सिर्फ आपके लिए बनी होती हैं')

फिलहाल, हम भी प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की आत्मा को शांति दें।

BollywoodShaadis