राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी: एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग के लिए चुना इस डिजाइनर का लहंगा

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस पत्रलेखा की शादी की खबरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की ड्रेस का भी चुनाव कर लिया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी: एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग के लिए चुना इस डिजाइनर का लहंगा

अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) एक-दूसरे को करीब एक दशक से डेट कर रहे हैं और आखिरकार दोनों इसी वीकेंड पर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। राजकुमार राव ने पहली बार पत्रलेखा को एक विज्ञापन में देखा था और चाहते थे कि, वह उनसे वास्तविक जीवन में मिलें। एक महीने बाद, नियति ने कुछ ऐसा ही संजोग बनाया और दोनों मिले और अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाया। और खबरों की की मानें तो, दोनों बहुत जल्द पति-पत्नी बनने जा रहे हैं।

Rajkummar

दोनों अभिनेताओं ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है, और इस समय राजकुमार राव बी-टाउन के मल्टीटैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं। इस जोड़ी ने 'सिटीलाइट्स' फिल्म में साथ काम किया था। राजकुमार और पत्रलेखा दोनों ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी की छोटी-छोटी झलकियां देते हैं। वर्षों बाद, उन दोनों ने 'बोस: डेड/अलाइव' फिल्म में काम किया।

Patralekhaa

(ये भी पढ़ें: राजकुमार राव गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को देंगे ये स्पेशल वेडिंग गिफ्ट, हालिया रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

जैसा कि, मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं, राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेने और एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताने के लिए अपने सभी प्रोजेक्ट्स और शूटिंग शेड्यूल से कुछ समय निकालेंगे। बॉलीवुड का यह कपल 13 नवंबर 2021 को शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने चंडीगढ़ में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की भी योजना बनाई है, और मीडिया के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शादी के लहंगे का भी चुनाव कर लिया है।

rajkummar

भले ही लव बर्ड्स अपनी शादी की रस्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन इस खबर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। तमाम हलचलों के बीच, पत्रलेखा की एक दोस्त ने 'इंडिया टुडे' को बताया कि, अभिनेत्री जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई वेडिंग ड्रेस पहनेंगी। दोस्त के मुताबिक, दुल्हन हमेशा से सब्यसाची की दुल्हन बनना चाहती थीं। अब उनका यह सपना सच हो रहा है, क्योंकि डिजाइनर ने उनकी शादी के लिए जटिल डिजाइन और अनूठे पैटर्न के साथ एक अद्भुत लहंगा बनाने पर सहमति व्यक्त की है। अभिनेत्री अपनी शादी के बाकी समारोहों के लिए कुछ अलग लहंगे और रेशम के दुपट्टे भी पहनने के मूड में हैं।

patralekhaa

(ये भी पढ़ें: कैटरीना संग विक्की कौशल की शादी पर एक्स GF हरलीन सेठी ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात)

अभिनेत्री ने अपनी शादी की ड्रेस के लिए डिजाइनर से कहा है कि, वह अपने ड्रेस पर कम से कम काम के साथ इसे सिंपल रखें। यह हल्का और आरामदायक रहे, लेकिन सभी के मन को माह लेने वाला हो। ऐसी अफवाहें थीं कि, इस कपल की कल यानी 10 नवंबर 2021 को शादी होनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब, अगर यह रिपोर्ट सच है, तो लव बर्ड्स राजकुमार और पत्रलेखा 13 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

rajkumar rao and patralekha

(ये भी पढ़ें: कंगना रनौत को मिला प्यार, कहा- 'मैं पांच साल से खुद को एक मां और पत्नी के रूप में देखती हूं')

वर्क फ्रंट की बात करें तो, राजकुमार राव आने वाले दिनों में अभिनव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' में दिखाई देंगे। फिल​हाल, हमें भी कपल की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis