राजीव सेन पत्नी चारु असोपा से नहीं चाहते तलाक, कहा- 'शादी बचाने के लिए अपना बेस्ट दूंगा' [Exclusive]

'बॉलीवुडशादीज' के साथ एक खास बातचीत के दौरान राजीव सेन ने पत्नी चारु असोपा से तलाक को लेकर अपने विचार साक्षा किए। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राजीव सेन पत्नी चारु असोपा से नहीं चाहते तलाक, कहा- 'शादी बचाने के लिए अपना बेस्ट दूंगा' [Exclusive]

टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारु और राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 7 जून 2019 को शादी की थी, इसके बाद 1 नवंबर 2021 को उन्होंने एक प्यारी-सी बच्ची ज़ियाना का स्वागत किया था।

charu

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ननद सुष्मिता सेन से शेयर करती हैं सारी परेशानी, पति राजीव के बारे में की बात)

शुरुआत में तीन साल तक उनके बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन 7 जून 2022 को चारु ने राजीव से कानूनी रूप से अलग होने का फैसला लिया था। अब ऐसी खबरें हैं कि, शायद चारु और राजीव के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों का पैचअप हो गया है। इस बीच 'बॉलीवुडशादीज' के साथ एक खास बातचीत के दौरान राजीव सेन ने तलाक को लेकर अपने विचार साक्षा किए हैं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा? 

charu

दरअसल, 'बॉलीवुडशादीज' के साथ बातचीत के दौरान राजीव ने कहा कि, ''खैर, अपनी तरफ से मैंने अपनी शादी को बचाने के लिए पूरी कोशिश की है, खासतौर पर अपनी बेटी के लिए। मैं सच में मानता हूं कि, तलाक किसी समस्या का समाधान नहीं है, खासकर जब आप किसी छोटे बच्चे के मां-बाप हों।"

rajeev

(ये भी पढ़ें- सिंगर अर्जुन कानूनगो ने कार्ला डेनिस संग की शादी, सब्यसाची के लाल लहंगे में सुंदर दिखीं दुल्हन)

राजीव ने आगे बताया कि, ''मुझे लगता है कि, चारु की जिंदगी में कोई और है, उन्होंने मुझे पिछले हफ्ते ही अपने सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया था। हालांकि, मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है, वह पहले भी ऐसा कर चुकी हैं।''

charu

राजीव ने आगे बात करते हुए कहा कि, ''जब मैंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हम दोनों की फोटो पोस्ट की, तो वह इस बात से नाराज हो गई थीं। हालांकि, उन्होंने भी कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर मांग में सिंदूर लगाकर अपनी एक फोटो पोस्ट की थी। उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाकर फोटो पोस्ट की, तो ठीक है, लेकिन मैंने हमारी एक तस्वीर पोस्ट कर दी, तो उन्हें परेशानी हो गई।"

charu

(ये भी पढ़ें- अबू जानी-संदीप खोसला के रानी पिंक लहंगे में खूबसूरत लगीं दुल्हन, कमरबंद ने लगाए चार-चांद)

खैर, हम तो यही उम्मीद करते हैं कि, राजीव और चारु के बीच सब ठीक हो जाए। तो आप इस बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis