राज कुंद्रा ने चेहरा छिपाए हुए तस्वीर की शेयर, लिखा- 'मुझे नए हेटर्स की जरूरत है'

हाल ही में, बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपना चेहरा छिपाए हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

राज कुंद्रा ने चेहरा छिपाए हुए तस्वीर की शेयर, लिखा- 'मुझे नए हेटर्स की जरूरत है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने 9 सितंबर 2022 को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक यूनिक फोटो के साथ अनोखा कैप्शन पोस्ट किया है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। 

raj

(ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने की अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की तारीफ, तो एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया)

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो राज कुंद्रा ने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी संग 22 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी। इसके बाद 21 मई 2012 को उन्होंने अपने पहले बच्चे वियान राज कुंद्रा का अपने जीवन में स्वागत किया था। साल 2020 में कपल ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी समीशा शेट्टी का वेलकम किया था। अब कपल अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहा है।

raj

अब बात करते हैं राज कुंद्रा की लेटेस्ट पोस्ट की। दरअसल, राज ने अपने 47वें बर्थडे पर अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक ब्लैक हुडी पहनी है। इस हुडी के साथ उन्होंने डेनिम जींस कैरी की है, साथ ही एक मास्क से अपने पूरे चेहरे को कवर किया हुआ है। इस तस्वीर के साथ राज ने कैप्शन में अपने हेटर्स के लिए लिखा है, ''मुझे नए हेटर्स की जरूरत है, क्योंकि पुराने वाले मुझे पसंद करने लगे हैं।''

जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें अपने ऐप्स पर प्रकाशित करने के लिए हिसात में लिया गया था। उन्हें दो महीने बाद जमानत मिली थी। जमानत के बाद से राज जब भी सार्वजनिक रूप से बाहर निकलते हैं, तो वह अनोखे मुखौटे और हुडी से अपना चेहरा ढके हुए नजर आते हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीर में भी वह अपना फेस कवर किए हुए नजर आ रहे हैं।  

raj

(ये भी पढ़ें- 'बेस्ट एक्टर' का अवॉर्ड मिलने पर भावुक हुए रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका को बताया 'गृहलक्ष्मी', किया किस)

इससे पहले, शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया था। इस वीडियो में उनके फैमिली पलों की कुछ यादगार झलकियां थीं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ''मैं शुक्रगुजार हूं कि आप मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे बच्चों के पिता, मेरा प्यार और मेरी ताकत हैं। हैप्पी बर्थडे मेरे कुकीज। आपके लिए शक्ति, स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना करती हूं।''

(ये भी पढ़ें- अथिया शेट्टी-केएल राहुल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट आई सामने, अमिताभ-शाहरुख व विराट का नाम है शामिल)

फिलहाल, चेहरा छिपाए राज की ये लेटेस्ट तस्वीर आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis