राहुल वैद्य ने लेडीलव दिशा परमार संग मनाई होली, रोमांटिक होता दिखा कपल

'बिग बॉस 14' के पूर्व कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने अपनी लेडीलव दिशा परमार संग होली मनाई, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज....

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

राहुल वैद्य ने लेडीलव दिशा परमार संग मनाई होली, रोमांटिक होता दिखा कपल

टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से सुर्खियों में आए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों अपनी लेडीलव दिशा परमार (Disha Parmar) संग रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जब से राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया है, तभी से दोनों एक-दूसरे के लिए पब्लिकली प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। बीते दिन दोनों ने धूमधाम से होली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें इस कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं वो फोटोज।

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। (ये भी पढ़ें- कोरोना की वजह से एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने पोस्टपोन की अपनी शादी, इंटरव्यू में कही ये बात)

अब आपको दिखाते हैं राहुल और दिशा का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, राहुल और दिशा ने 28 मार्च 2021 को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी होली सेलिब्रेशन की सेम फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल के द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में दिशा अपने लविंग बॉयफ्रेंड की बाहों में हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं। दूसरी फोटो में दिशा ने अपने हाथ से दोनों के चेहरों को हाइड कर रखा है। तीसरी फोटो में राहुल ने अपनी लेडीलव दिशा को पकड़ रखा है और एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में रंगोली की थाली ले रखी है। चौथी फोटो में दोनों को सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जो किसी थर्ड पर्सनल के द्वारा क्लिक की गई है। पांचवी फोटो में राहुल सोलो पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं, दिशा परमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। पहली, दूसरी और चौथी फोटो दिशा व राहुल की सेम हैं। वहीं, तीसरी फोटो में ये कपल सीढ़ी पर बैठा हुआ दिख रहा है। इस दौरान दिशा सामने कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, तो वहीं राहुल अपनी लेडीलव को निहार रहे हैं। आखिरी फोटो में दोनों फनी पोज देते हुए दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो, राहुल और दिशा ने ट्विनिंग करते हुए ब्लू जींस और व्हाइट कुर्ता पहन रखा है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली से फैन ने पूछा 'क्या आप जान कुमार सानू से प्यार करते हो', तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राहुल ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे और मेरी (गर्लफ्रेंड) की तरफ से आपको और आपके लव वन को होली की बहुत-बहुत बधाई। सब घर पर रहिए, और सेफ रहिए। अपनी फैमिली के साथ होली सेलिब्रेट करें और सारी मिठाइयां खाना न भूलें।’ वहीं, दिशा परमार ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी तरफ से सभी लविली लोगों को हैप्पी होली। घर पर रहें और सेफ रहें।’ इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने शेयर की फैमिली ट्रिप की थ्रोबैक फोटो, एक्ट्रेस ने लंदन में ऐसे किया था वेकेशन एंजॉय)

इसके अलावा दिशा परमार ने अपनी होली सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की हैं। नीचे देखें स्क्रीनशॉट्स।

फिलहाल, राहुल वैद्य और उनकी लेडीलव दिशा परमार को हम भी होली की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको राहुल और दिशा के द्वारा शेयर की गईं खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राहुल, दिशा)
BollywoodShaadis