राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचाई शादी, रिंग पहनाने के बाद लगे एक-दूजे के गले, हुई फूलों की बारिश

पॉपुलर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की वेडिंग रस्मों की कुछ तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियोज।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने रचाई शादी, रिंग पहनाने के बाद लगे एक-दूजे के गले, हुई फूलों की बारिश

टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) आज यानी 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधने गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल की प्री-वेडिंग तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन फैंस का ये इंतजार भी अब खत्म हो गया है। हाल ही में, राहुल वैद्य व दिशा परमार के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें कपल अपनी शादी की रस्मों को पूरा करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

DISHA PARMAR

पहले आप ये जान लीजिए कि, राहुल और दिशा की शादी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में हुई है। कपल की प्री-वेडिंग रस्में भी इसी होटल में हो हुए। दोनों एक म्यूजिक एल्बम की वजह से एक-दूसरे से मिले थे, लेकिन राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास ‘बिग बॉस 14’ के घर में उनसे दूर रहकर हुआ था। ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और अब ये दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड से हसबैंड-वाइफ बन गए हैं।

(ये भी पढ़ें: चंकी पांडे ने अपनी मां को किया याद, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर लिखा भावुक नोट)

rahul

आइए अब आपको वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य और दिशा परमार के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें कपल अपनी शादी की रस्म को पूरा करते हुए नजर आ रहा है। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि, राहुल वैद्य और दिशा परमार अपनी वरमाला की रस्म को पूरा कर रहे हैं। इस दौरान कपल के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती देखी जा सकती है। वहीं, दूसरा वीडियो मंडप का है। इसमें देखा जा सकता है कि, कपल हवन कुंड में आहूति देता हुआ नजर आ रहा है।

इसके अलावा, सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का डांस करते हुए भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा बने हुए राहुल वैद्य अपने सभी करीबियों के साथ डांस कर रहे हैं। लुक की बात करें तो, सिंगर ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने सिर पर मैचिंग पगड़ी को पेयर किया है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इतना ही नहीं, राहुल वैद्य ने अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में गोल्डन व रेड मोतियों की एक खूबसूरत माला भी पहनी है।

(ये भी पढ़ें: पराग त्यागी ने पत्नी शेफाली जरीवाला के पति के रूप में पहचाने जाने पर जाहिर की अपनी फीलिंग)

वहीं, दिशा परमार की भी एक तस्वीर व वीडियोज सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने दुल्हन वाले लिबास में काफी सुंदर लग रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दिशा परमार ने अपनी शादी में लाल रंग का लंहगा पहना है, जिस पर गोल्डन कढ़ाई की हुई है। अपने लुक को दिशा ने गोल्डन व ग्रीन हेवी नेकपीस, मांगटीका और हैवी इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है।

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने खुद को बताया कुंवारी, सलमान खान से खुद की तुलना कर शादी के सवाल पर कही ये बात)

Disha

इसके अलावा, अली गोनी ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने दोस्त राहुल वैद्य व दिशा परमार की शादी के कई वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में राहुल वैद्य अपने दोस्तों के साथ ढोल पर डांस कर रहे हैं। वहीं, दूसरा वीडियो दिशा परमार की ग्रैंड एंट्री का है, जिसमें एक्ट्रेस का दुल्हन वाला लुक साफ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में दिशा अपनी गर्ली गैंग के साथ शादी के वेन्यू में एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा, राहुल वैद्य और दिशा परमार के फैन पेज ने सोशल मीडिया पर कपल की रिंग सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल और दिशा एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, राहुल अपनी लेडीलव को घूटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाते हैं। इसके बाद सब उनके लिए तालियां बजाते हैं।

फिलहाल, दिशा परमार और राहुल वैद्य अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। तो आपको दोनों के आउटफिट्स कैसे लगे? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis