Rahul Vaidya-Disha Parmar की बेटी की पहली झलक आई सामने, निहारते दिखे दादा-दादी और बुआ

हाल ही में, सिंगर राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने अपने इंस्टा हैंडल से भतीजी की पहली झलक शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Rahul Vaidya-Disha Parmar की बेटी की पहली झलक आई सामने, निहारते दिखे दादा-दादी और बुआ

टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि हाल ही में वह पैरेंटहुड क्लब में शामिल हुए हैं। दिशा ने 20 सितंबर 2023 को अपनी बच्ची को जन्म दिया था। इसके बाद, 23 सितंबर को नई मां दिशा को अस्पताल से छुट्टी मिली और उनकी बच्ची का उनके घर पर भव्य स्वागत हुआ। अब छोटी बच्ची की बुआ ने अपनी क्यूट भतीजी की पहली झलक शेयर की है।

राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने अपनी भतीजी की पहली झलक की शेयर

दरअसल, 23 सितंबर 2023 को राहुल वैद्य की बहन श्रुति वैद्य ने अपने इंस्टा हैंडल पर फैमिली की न्यू मेंबर की पहली झलक दिखाई। फोटो में हम बच्ची की दादी को उसे गोद में लिए हुए देख सकते हैं, जबकि उसके दादा और बुआ उसे प्यार से निहार रहे हैं।

Rahul Vaidya, Disha Parmar

हालांकि, हम बच्ची का चेहरा नहीं देख सके, क्योंकि वह रेड हार्ट और किस की इमोजी से छुपा हुआ था। इसके अलावा, वह व्हाइट एंड ब्लू कलर के कपड़े में ढकी हुई देखी जा सकती है। प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए लाडली की बुआ ने लिखा, "आप सभी के आशीर्वाद और प्यार के लिए धन्यवाद।"

राहुल वैद्य और दिशा परमार की बेटी का घर पर हुआ भव्य स्वागत

23 सितंबर 2023 को नई मां को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद राहुल और दिशा अपनी बच्ची के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए। इस दौरान दिशा एक प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, राहुल ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट और डेनिम पैंट पहनी थी। इसके अलावा, यह उनकी बच्ची थी, जिसने अपनी उपस्थिति से सुर्खियां बटोरीं।

rahul

न्यू-डैड राहुल वैद्य ने अपने घर पर बच्ची के भव्य स्वागत की झलकियां भी साझा कीं। कई तस्वीरों में हम घर को पिंक एंड पर्पल कलर के गुब्बारों, एक व्हाइट-बिग टेडी बियर और एक क्यूट गिफ्ट हैम्पर से सजा हुआ देख सकते हैं। 

Rahul Vaidya, Disha Parmar

जब राहुल वैद्य और दिशा परमार ने की अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा

यह 20 सितंबर 2023 की बात है, जब नए माता-पिता ने अपने घर में लक्ष्मी के आगमन की घोषणा की थी। दिशा और राहुल ने एक जॉइंट पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक एनिमेटेड हाथी के बच्चे को दिखाया गया था और उन्होंने साझा किया था कि उन्हें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है। एनिमेटेड हाथी के बच्चे को 'लड़की हुई है' लिखा हुआ सैश लिए देखा जा सकता है।

Rahul Vaidya, Disha Parmar

जब राहुल वैद्य ने बताया वह बच्ची के जन्म के बाद से कई बार ​हो चुके हैं इमोशनल

अपनी बच्ची के जन्म के तुरंत बाद राहुल वैद्य ने पहली बार डैड बनने के अपने एहसास के बारे में बात की थी। सिंगर ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को बताया था कि वह अपनी बच्ची के जन्म के बाद से तीन घंटे तक खुशी से हैरान थे और पांच से छह बार रोए थे।

Rahul Vaidya, Disha Parmar

राहुल ने कहा था, "मैं खुशी से तीन से चार घंटे तक शॉक्ड रहा। मुझे समझ ही नहीं आ रहा था हो क्या रहा है। उसके जन्म के बाद से मैं पांच से छह बार रो चुका हूं। जब भी मैं उसे देखता हूं, मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। मैं अभी भी घुट रहा हूं। ऐसा लगता है जैसे आप जानते हैं कि यह जल्द ही होगा, लेकिन जब यह वास्तव में होता है, तो यह एक अलग एहसास होता है।"

दिशा परमार की गोद भराई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम राहुल और दिशा के नन्ही बच्ची को देखकर सरप्राइज हैं। तो आपको लाडली की पहली झलक कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis