राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग दोस्त की शादी में मचाया धमाल, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

सिंगर राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग दोस्त की शादी में एन्जॉय करते हुए फोटोज व वीडियोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग दोस्त की शादी में मचाया धमाल, डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टीवी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 के फर्स्ट रनर अप बनने के बाद वो हर घर में जाना पहचाना नाम बन गए हैं। उन्होंने अपने वन लाइनर, लड़ाइयों और शो में की गई बाकी कंटेस्टेंट की मिमिक्री से हजारों फैंस का दिल जीता है। अब शो ख़त्म होने के बाद राहुल अपने फैंस को लगातार सोशल मीडिया पोस्ट्स से बिजी रख रहे हैं। इसके साथ ही वो अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) से जल्द होने वाली शादी को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उन्होंने दिशा के साथ अपनी एक दोस्त की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Rahul vaidya and disha parmar

पहले इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। कुछ दिनों पहले राहुल और दिशा ने ‘ईटाइम्स’ से अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। दिशा ने राहुल से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा था, “मुझे उसका एक गाना काफी पसंद आया था और मैंने उसके पोस्ट पर कमेंट किया था ‘प्यार हो गया”। इसके बाद राहुल ने आगे कहा था, “मैंने सोचा इतनी सुन्दर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ सकते हैं (हंसते हुए)। मैंने उसे मैसेज किया और फिर हम चैटिंग करने लगे। हमने जल्द ही नंबर्स भी एक्सचेंज कर लिए। हम पहली बार दिल्ली में नवंबर 2018 में मिले थे जब मैं अपने सिंगल गाने ‘याद तेरी’ की शूटिंग कर रहा था।” (ये भी पढ़ें: मीनाक्षी शेषाद्रि की लव लाइफ: कुमार सानू से जुड़ा था इनका नाम, जानें इन दिनों कहां हैं एक्ट्रेस)

दोनों की दोस्ती कैसे गहरी हुई, इस बारे में दिशा ने बताया था, “हम लगातार चार दिनों से शूटिंग कर रहे थे। तो हमें एक साथ बैठने और बातचीत करने का काफी टाइम मिला था। मेरे दिल में उसके लिए सॉफ्ट कार्नर था। उसके बिग बॉस के घर में एंटर करने से पहले हम अच्छे दोस्त थे।” वहीं, राहुल वैद्य करीब 4 महीनों से 'बिग बॉस' हाउस में लॉक थे और अपनी फैमिली व गर्लफ्रेंड दिशा परमार से दूर थे। शो के अंदर ही राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ था। उन्होंने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर उन्हें नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। इस दौरान उन्होंने दिशा परमार के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। दिशा ने राहुल के इस प्रपोजल का जवाब ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। इसे बाद शो से निकलने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'परफेक्ट पति' फेम एक्टर मोहित नैन ने एयर होस्टेस मनदीप चहल संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें। दरअसल, राहुल वैद्य ने 13 मार्च 2021 को अपने दोस्त की शादी से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में हम उन्हें बेज अनारकली स्टाइल कुर्ता के साथ ब्राउन गोल्डन जैकेट में पोज देते हुए देख सकते हैं, जिनमें वो बेहद डैशिंग लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने चूड़ीदार पायजामा और मोजड़ी स्टाइल के जूते पहने हैं। इसके अलावा, दोनों की इसी शादी से एक साथ फोटो भी सामने आई है, जिसमें राहुल के साथ लाइट पिंक कलर की साड़ी में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

Rahul Vaidya

Rahul Vaidya

इसके साथ ही, दिशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शादी की संगीत नाइट की कुछ वीडियोज शेयर की हैं। इनमें वो अपने फ्रेंड्स के साथ डांस व एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वहीं, उनके फ्रेंड व ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता व अन्य फैन पेज ने भी दोनों की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा मिरर वर्क किए हुए डार्क पिंक कलर के लहंगे में, तो वहीं राहुल रॉयल ब्लू कलर के कोट पैंट में देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के घर आने से पहले सलवार-कमीज पहन लेती थीं ईशा और अहाना, हेमा मालिनी ने बताई थी वजह)

Disha Parmar

Disha Parmar

Disha Parmar

Vikas Gupta And Disha Parmar

इससे कुछ दिनों पहले, दिशा परमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त की शादी से लविंग बॉयफ्रेंड संग एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ये कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। तस्वीर में जहां राहुल ब्लू कलर के कुर्ते और चूड़ीदार पायजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं, वहीं, येलो कलर के ड्रेस में दिशा भी कहर ढा रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा था, ''दो क्यूटीज की इस फोटो से आपकी सोशल मीडिया फीड अच्छी कर रही हूं।”

फ़िलहाल, राहुल और दिशा शादी से पहले एक-दूसरे के साथ कभी किसी दोस्त की पार्टी में तो कभी आउटिंग पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको दोनों के फ्रेंड की शादी की ये फोटोज और वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- दिशा, राहुलdishaparmarfansviralbhayaniinstantbollywood
BollywoodShaadis