स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'शार्क टैंक इंडिया' के होस्ट Rahul Dua ने बेटे का किया स्वागत, लिखा स्पेशल नोट

हाल ही में, स्टैंड-अप कॉमेडियन और होस्ट राहुल दुआ ने अपने बेटे के जन्म की अनाउंसमेंट की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'शार्क टैंक इंडिया' के होस्ट Rahul Dua ने बेटे का किया स्वागत, लिखा स्पेशल नोट

स्टैंड-अप कॉमेडियन और होस्ट राहुल दुआ (Rahul Dua) इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है। हाल ही में, राहुल ने अपनी इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है और अपने बच्चे की पहली झलक शेयर की है।

राहुल दुआ बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म

हाल ही में, राहुल दुआ ने अपनी पत्नी निधि त्यागी के साथ अपने इंस्टा हैंडल से एक जॉइंट पोस्ट शेयर की और बताया कि उन्हें एक बेटे का आशीर्वाद मिला है। उनके द्वारा शेयर की गई झलकियों में कपल अपने बेटे के साथ खुशनुमा पलों में डूबा हुआ नजर आ रहा है। पहली तस्वीर में राहुल अपने बेटे को प्यार करते हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी ने उन्हें अपनी बाहों में थामा हुआ है। अगली फोटो में कपल के मैटरनिटी फोटोशूट की झलक दिखाई गई है, जिसमें निधि को ब्लू कलर के मोजे पकड़े हुए देखा जा सकता है, जो उनके बच्चे के जेंडर को दर्शा रहा है।

RAHUL DUA

तीसरी तस्वीर में एक प्यारा फ्रेम था, जिसमें माता-पिता ने अपने बेटे के छोटे पैरों को कैद किया था। अगली फोटो में नए माता-पिता ने अपने बेटे के स्वागत के लिए अपने घर में जो व्यवस्था की थी, उसकी झलक दिखाई गई थी। वहीं, लास्ट फोटो में राहुल और उनकी पत्नी निधि को एक जैसे मोजे पकड़े हुए देखा गया।  

RAHUL DUA

तस्वीरों के साथ राहुल ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिखा। खुद को 'चाचा और आंटी' कहते हुए उन्होंने लिखा, "हमेशा खुश रहें। हमारी पहेली का खोया हुआ टुकड़ा यहां है। दो छोटे पैर, दस परफेक्ट उंगलियां, उसकी पहली सांस ने हमें खुश कर दिया। आधिकारिक तौर पर अंकल और आंटी बन गए! 21.06.2024।" 

जब राहुल और निधि ने की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

बता दें कि 14 फरवरी 2024 को राहुल और निधि ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि, जिस अंदाज में उन्होंने अपनी इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की थी, वह काफी यूनिक था। उन्होंने मजाकिया और क्रिएटिव अंदाज में एक वीडियो शेयर किया था, जिसकी शुरुआत राहुल द्वारा कैमरा सेट करने से होती है।

अगले फ्रेम में निधि को कैमरे के सामने एक सोफ़ा सेट करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में निधि ने रेड ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था और जब कैमरा सोफ़े पर ज़ूम किया गया, तो वहां एक बोर्ड पर "जूनियर दुआ जल्द ही आ रहा है" लिखा हुआ था।

RAHUL DUA

फिलहाल, हम भी राहुल और उनकी पत्नी को पैरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis