Raha Kapoor अपनी नैनी संग गईं 'नानू' Mahesh Bhatt के घर, वायरल क्लिप में बिल्ली को पकड़ती आईं नजर

हाल ही में, बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर को अपने नाना महेश भट्ट के घर पर देखा गया, जहां बिल्ली के साथ उनकी हरकतों ने ध्यान खींच लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Raha Kapoor अपनी नैनी संग गईं 'नानू' Mahesh Bhatt के घर, वायरल क्लिप में बिल्ली को पकड़ती आईं नजर

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा कपूर बी-टाउन की पॉपुलर स्टार-किड हैं, जिनकी हर एक झलक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। छोटी बच्ची अपनी क्यूट हरकतों और मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में, राहा को अपने नाना महेश भट्ट के घर जाते हुए देखा गया, जहां बिल्ली के साथ उनके प्यारे पलों ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

राहा कपूर अपने नाना महेश के घर आईं नजर

इस समय आलिया और रणबीर अपने वर्क कमिटमेंट में काफी बिजी हैं। ऐसे में राहा ने अपने नाना महेश भट्ट के घर का दौरा किया। 27 जून 2024 को सामने आई एक झलक में हम राहा को अपनी नैनी के साथ अपने नाना के घर जाते हुए देख सकते हैं। इस दौरान, छोटी बच्ची ब्लू कलर की फ्लोरल ड्रेस में प्यारी लग रही थी। राहा के लुक को जूतों और दो पोनीटेल के साथ पूरा किया गया था। 

RAHA KAPOOR

RAHA KAPOOR

बिल्ली को देख हैरान हो गईं राहा कपूर

राहा कपूर अपनी मां की तरह ही एनिमल लवर हैं। दरअसल, अपने नाना के घर के अंदर जाने से पहले बच्ची को एक बिल्ली दिखाई दी, जिसे राहा हैरानी से देखती हुई नजर आईं। राहा ने बिल्ली को देखकर हाथ हिलाया और उसे पकड़ने के लिए नीचे झुकी भी, लेकिन नैनी बिना रुके राहा को अंदर लेकर चली गईं।

RAHA KAPOOR

RAHA KAPOOR

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट

आलिया भट्ट और रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जहां एक्ट्रेस को लास्ट टाइम रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। वहीं, रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' से हर किसी का खूब ध्यान खींचा था। अगली बार आलिया फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगी। इस बीच, रणबीर वर्तमान में साई पल्लवी और अन्य के साथ नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग में बिजी हैं। 

ALIA-RANBIR

जब Alia Bhatt ने Ranbir-Raha की बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राहा कपूर की क्यूटनेस के हम कायल हैं! तो आपको राहा का बिल्ली के साथ ये प्यारा पल कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.