Radhika Merchant का ब्राइडल लुक आया सामने, शादी में पहना 5 मीटर लंबा ट्रेल वाला 'पनेतर' लहंगा

राधिका मर्चेंट ने अपनी रॉयल वेडिंग लुक से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने शादी के लिए अबू जानी-संदीप खोसला का लहंगा चुना। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant का ब्राइडल लुक आया सामने, शादी में पहना 5 मीटर लंबा ट्रेल वाला 'पनेतर' लहंगा

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अपने जीवन के प्यार अनंत अंबानी की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं। कुछ ही देर में वह अनंत से शादी करने के लिए फूलों की चादर के नीचे चलेंगी। हालांकि, इससे पहले हमें राधिका के वेडिंग लुक की पहली झलक मिली, जिसने हमारे होश उड़ा दिए। अपनी प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज में से एक के लिए मिरर वर्क वाले मल्टी-कलर्ड लहंगे में उन्होंने अपने गुजराती 'डिकरी लुक' को खूबसूरती से पेश किया और शादी के लिए उन्होंने पारंपरिक 'पनेतर' लहंगा चुना।

राधिका मर्चेंट का ब्राइडल लुक

अंबानी महिलाओं की परंपरा का पालन करते हुए राधिका मर्चेंट ने भी मशहूर डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला का एक खूबसूरत लहंगा चुना। दुल्हनों के रेड एंड व्हाइट आउटफिट पहनने की गुजराती परंपरा को ध्यान में रखते हुए राधिका ने भी 'पनेतर' स्टाइल का लहंगा चुना। उनके आउटफिट में आइवरी ज़रदोज़ी कट-वर्क था, जिसमें एक डिटैचेबल ट्रेल के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल था।

radhika

इस आउटफिट में 5 मीटर लंबा हेड वेल और दुपट्टा भी था। उन्होंने अपने लुक को पूरी तरह से कढ़ाई वाले लाल शोल्डर दुपट्टे के साथ उभारा था, जो उन्हें बिल्कुल परफेक्ट लुक दे रहा था। राधिका ने अपने लुक को एक बड़े डायमंड एंड एमराल्ड नेकपीस, एक चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका के साथ उभारा था।

radhika

radhika

Anant Ambani-Radhika Merchant अपने प्री-वेडिंग इवेंटस की अनदेखी तस्वीरों में प्यार में डूबे आए नजर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब तरुण तहिलियानी के मिरर-वर्क लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं राधिका मर्चेंट

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में से एक के लिए राधिका को तरुण तहिलियानी के खूबसूरत लहंगे में देखा गया था। हालांकि, फंक्शन की डिटेल अभी तक पता नहीं चली है, लेकिन राधिका ने बंजारा और कच्छी से प्रेरित मल्टी-कलर लहंगा चुना था। लहंगे में रियल मिरर-वर्क की सजावट थी। राधिका की चोली के स्लीव्स पर रंग-बिरंगे टैसल लगे हुए थे।

radhika

राधिका ने अपने लुक को पोल्की नेकपीस और बड़े झुमकों के साथ कंप्लीट किया था। उन्होंने काजल लगी आंखों, कंटूर्ड चीक्स, सॉफ्ट पिंक टोन वाले लिप्स और बिंदी के साथ अपने लुक को और भी ग्लैमरस बनाया था। हालांकि, उनके हेयरस्टाइल ने उन्हें बेहतरीन लुक दिया था। उन्होंने अपने बालों को लो ब्रेड में बांधा था और कलरफुल परांदी लगाई थी।

radhika

Anant की शादी में Alia ने पिंक, तो Katrina ने रेड साड़ी में बिखेरा जलवा, Deepika ने पहना अनारकली। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका के खूबसूरत ब्राइडल लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis