Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान

बिजनेसमैन अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से उनका एक लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान

बिजनेस इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अपनी दो ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद जुलाई 2024 में शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बीच, कपल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की इनसाइड झलकियां लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, जिनमें उनका शानदार लुक भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में, हमें होने वाली दुल्हन राधिका की एक लेटेस्ट झलक मिली, जिसने हमारा दिल जीत लिया।

राधिका मर्चेंट ने पहनी रिया कपूर द्वारा स्टाइल की गई लैवेंडर ड्रेस

18 जून 2024 को हमें राधिका की कुछ तस्वीरें मिलीं, जो उनके क्रूज बैश से थीं। नाइट पार्टी के लिए राधिका ने 'Lever' कॉउचर की एक खूबसूरत लैवेंडर कलर की ऑर्गेंजा ड्रेस पहनी थी। ड्रेस में असमेट्रिकल हेमलाइन और पीछे की तरफ एक ट्रेल थी। इसके अलावा, राधिका के स्पार्कली बोआ स्कार्फ ने उनके लुक में फेमिनिटी का परफेक्ट टच जोड़ा था। इस ड्रेस को रिया कपूर ने स्टाइल किया था।

radhika

radhika

डिफाइन्ड आइब्रो और न्यूड लिपस्टिक के साथ ग्लैमरस न्यूड-टोन्ड मेकअप में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके बालों को एक हाई बन में बांधा गया था। दूसरी ओर, अनंत ने क्रिस्टल एम्बेलिशमेंट के साथ एक चमकदार कोट पहना हुआ था।

radhika

radhika

राधिका के लुक की एक और खासियत उनका फ्यूचरिस्टिक डायमंड ईयर कफ था, जो उन्हें बिल्कुल परफेक्ट लुक दे रहा था और इसे वरुणा डी जानी ने डिज़ाइन किया था। जिमी चू की आइस हील्स ने राधिका के मॉडर्न, लेकिन खूबसूरत आउटफिट में चार-चांद लगा दिए थे।

radhika

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, सबूत देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब राधिका मर्चेंट ने पहना अनंत अंबानी के लव लेटर से प्रिंटेड एक कस्टम शिफॉन गाउन

राधिका और अनंत के क्रूज सेलिब्रेशन के पहले दिन उनके परिवारों ने मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया था। पहले कार्यक्रम की थीम 'ए स्टाररी नाइट' थी और इसमें एक फॉर्मल ड्रेस कोड था। हालांकि, दुल्हन राधिका ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचने के लिए रॉबर्ट वुन द्वारा डिज़ाइन किया गया गाउन पहना था।

anant ambani

इस ड्रेस में राधिका का इमोशन भी जुड़ा हुआ था, क्योंकि उन्होंने अपने गाउन पर एक लव लेटर प्रिंट करवाया था, जिसे अनंत ने लिखा था। जी हां, 22 साल की उम्र में राधिका को उनके बॉयफ्रेंड अनंत से एक हैंड रिटेन लव लेटर मिला था। गाउन पर राधिका के लिए अनंत की गहरी भावनाओं को प्रिंट किया गया था। राधिका ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप और खुले पिन वाले सीधे बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। 

anant ambani

Radhika Merchant ने दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहना 5 लाख का 3D रोज डिटेलिंग वाला प्लीटेड गाउन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका मर्चेंट के इस प्रिंसेस लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.