Radhika Merchant ने श्रीनाथ जी एम्बेडेड 'मोची' वर्क वाले लहंगे के साथ पहना हेयरलूम डायमंड चोकर

हाल ही में, हमें 'गरबा नाइट' से राधिका मर्चेंट के लुक की कुछ नई झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ने श्रीनाथ जी एम्बेडेड 'मोची' वर्क वाले लहंगे के साथ पहना हेयरलूम डायमंड चोकर

इस समय हर जगह मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां छाई हुई हैं। संगीत सेरेमनी से पहले अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने उनके लिए एक गरबा डांडिया नाइट का आयोजन किया था, जिसमें होने वाली दुल्हन का शानदार लुक देखने को मिला। 

राधिका मर्चेंट ने 'गरबा-डांडिया नाइट' में भगवान श्रीनाथ जी प्रिंटेड लहंगे में बिखेरा जलवा

बता दें कि 4 जुलाई 2024 को अंबानी परिवार ने कोकिलाबेन अंबानी की ओर से राधिका व अनंत के लिए एक गरबा-डांडिया नाइट होस्ट की गई थी, जिसमें राधिका मर्चेंट ने पारंपरिक लुक से हर किसी का दिल जीत लिया था। दरअसल, उस फंक्शन के लिए राधिका ने 'Jigyam' लेबल का पर्पल कलर लहंगा पहना था। उनके लहंगे की खासियत यह थी कि इसमें भगवान श्रीनाथ जी के मोटिफ्स के साथ-साथ हैंडमेड मोती, मरोड़ी और मोची के काम का मिश्रण था। उन्होंने इसे हैवी एम्बेलिश्ड ब्लाउज के साथ कैरी किया था। 

radhika merchant

राधिका मर्चेंट ने अपनी गरबा-डांडिया नाइट में हेरिटेज ज्वेलरी से खींचा ध्यान

गरबा-डांडिया नाइट के लिए राधिका ने ज्वेलरी ब्रांड 'कांतिलाल छोटेलाल' की कस्टम-मेड ज्वेलरी पिक की थी। उनकी ज्वेलरी वाकई काफी खास थीं, जिनमें हेरिटेज फ्लोरल मोटिफ्स और मॉडर्न क्रिएटिविटी के जटिल डिजाइन के साथ एक डायमंड कटेड चोकर शामिल था। उनके चोकर में एक सॉलिटेयर डायमंड सेंटरपीस था। ज्वेलर के अनुसार, इसे हेरिटेज ज्वेलरी माना जाता है। इसके साथ ही राधिका डायमंड स्टड इयररिंग्स (पाशा) और चूड़ियां पहने भी नजर आईं।

radhika merchant

राधिका मर्चेंट ने अपने 'ममेरू' में पहना था दुर्गा श्लोक प्रिंटेड लहंगा

गरबा नाइट से एक दिन पहले राधिका और अनंत के लिए ममेरू समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमे राधिका ने जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​का बंधनी लहंगा पहना था, जिसमें गुजराती प्रिंट थे। उनके लहंगे पर दुर्गा श्लोक प्रिंट किया गया था।

radhika merchant

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी के साथ एक विंटेज ब्लाउज पहनी थी। हालांकि, ये उनकी ज्वेलरी थी, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, क्योंकि ये वही गहने थे, जो उनकी मां शैला मर्चेंट ने अपने ममेरू फंक्शन में पहने थे।

radhika merchant

Radhika Merchant ने संगीत में पहना स्वारोवस्की-क्रिस्टल लहंगा, ब्लैक साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको राधिका मर्चेंट के आउटफिट और ज्वेलरी कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis