Radhika Merchant बनीं मराठी मुलगी, फैमिली द्वारा आयोजित 'गृह शांति पूजा' में दिखीं स्टनिंग

शादी से पहले राधिका मर्चेंट के परिवार ने एक भव्य 'गृह शांति' पूजा का आयोजन किया और इस दिन उनका लुक बेहद खूबसूरत था। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant बनीं मराठी मुलगी, फैमिली द्वारा आयोजित 'गृह शांति पूजा' में दिखीं स्टनिंग

अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की तारीख नजदीक आ रही है। वे 12 जुलाई 2024 को मुंबई के 'जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर' में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी से पहले अंबानी परिवार ने जामनगर और यूरोप के समुद्र में क्रूज पर दो बड़ी प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी। अब, राधिका के परिवार ने एक भव्य गृह शांति पूजा का आयोजन किया और हमें इसकी खूबसूरत झलकियां देखने को मिलीं।

मर्चेंट द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा के लिए राधिका मर्चेंट ने चुना ट्रेडिशनल लुक

एक इनसाइड वीडियो में हमने राधिका मर्चेंट को अपने परिवार द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा के दौरान अपनी बहन अंजलि मर्चेंट के साथ दिल खोलकर मस्ती करते हुए देखा। झलकियों में दुल्हन को रेड ब्लाउज के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट कलर की साड़ी पहने देखा गया। वह मराठी मुलगी बनीं नजर आईं, क्योंकि उन्होंने कुछ स्टनिंग ज्वेलरी का चयन किया था, जिसमें एक ब्रॉड नेकलेस, एक मांग टीका, इयररिंग्स और एक नथ शामिल थी।

radhika

राधिका ने अपने लुक को मिनिमल रखा था और बालों को खुला छोड़ा था। दूसरी ओर, उनकी बहन अंजलि ने रेड कलर की घरचोला साड़ी के साथ गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना था। अंजलि ने गुट्टापुसालु नेकलेस, एक चोकर, एक ब्रॉड मांग टीका, बालों की एक्सेसरी के साथ इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ अपने लुक को पूरा किया था। अंजलि और उनकी मां शैला मर्चेंट पूजा के दौरान राधिका की आरती करती नजर आईं।

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Radhika Merchant ने संगीत में पहना स्वारोवस्की-क्रिस्टल लहंगा, ब्लैक साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट ने अपने गरबा-डांडिया नाइट में पहना भगवान श्रीनाथ जी के मोटिफ्स से सजा लहंगा

राधिका अपने हर लुक को बेहतरीन तरीके से निभाना जानती हैं। इससे पहले, कोकिलाबेन अंबानी द्वारा आयोजित गरबा-डांडिया नाइट के दौरान राधिका ने लेबल 'जिग्यम' से पर्पल कलर का घाघरा चोली पहना था। राधिका के इस खूबसूरत आउटफिट में भगवान श्रीनाथ जी के मोटिफ्स के साथ-साथ हैंडक्राफ़्टेड पर्ल, मरोड़ी और मोची का वर्क भी था। उन्होंने अपने घाघरे को एक हैवी एम्बेलिश्ड चोली के साथ जोड़ा था। इसके अलावा, प्रिंटेड डायमंड ज्वेलरी, छोटी बिंदी के साथ ग्लैमरस मेकअप और बन हेयरस्टाइल उनके लुक को पूरा कर रहा था। 

radhika

Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अंबानी परिवार द्वारा आयोजित गृह शांति पूजा में राधिका का लुक वाकई बहुत पसंद आया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis