Radhika Merchant ने 'एंटीलिया' में रखी गई डिनर पार्टी में रिपीट किया अपना ट्रेडिशनल 'पटोला' सूट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने अपने घर 'एंटीलिया' में एक डिनर पार्टी होस्ट की, जिसमें होने वाली दुल्हन अपने पुराने पटोला सूट को रिपीट करती नजर आईं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ने 'एंटीलिया' में रखी गई डिनर पार्टी में रिपीट किया अपना ट्रेडिशनल 'पटोला' सूट

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई 2024 को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, अंबानी फैमिली ने मुंबई में अपने आलीशान घर 'एंटीलिया' में एक डिनर पार्टी होस्ट की, जिसमें 'RSS' प्रमुख मोहन भागवत और कई अन्य लोगों को आमंत्रित किया गया था। अब, हमें इस पार्टी की कुछ झलकियां मिली हैं।

डिनर पार्टी के लिए राधिका मर्चेंट ने पहना सिंपल 'पटोला' आउटफिट

इस डिनर पार्टी के लिए राधिका मर्चेंट ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखते हुए मल्टी-कलर्ड 'पटोला' अनारकली सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट और दुपट्टा पेयर किया था। हल्के मेकअप और हाफ-टाइड हेयरडू में राधिका सुंदर लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने डायमंड इयररिंग्स और व्हाइट-ह्यूड हील्स को स्टाइल किया था। वहीं,अनंत को ऑरेंज कलर के कुर्ते, नेहरू जैकेट, सफेद पायजामा और एक क्लासिक घड़ी पहने देखा गया।

radhika merchant

radhika merchant

डिनर पार्टी की इनसाइड फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट ने चोरवाड़ में 'लोक दय्रो' कार्यक्रम में पहना था वही 'पटोला' सूट

बता दें कि डिनर पार्टी के लिए राधिका ने जो ड्रेस पहनी थी, उसे वह पहले भी पहन चुकी हैं। जी हां! दरअसल, 12 मार्च 2024 को जब राधिका अपने मंगेतर अनंत की दादी कोकिलाबेन अंबानी के साथ चोरवाड़ गई थीं, तब उन्होंने वही पटोला सूट पहना हुआ था। उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए रूबी और पन्ना ज्वेलरी कैरी की थी। खुले बाल और मिनिमम मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था।

radhika merchant

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दूसरी ओर, अनंत ने ब्लू कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसके साथ उन्होंने एक एम्बेलिश्ड नेहरू जैकेट पेयर की थी। वहीं, कोकिलाबेन की बात करें, तो वह पिंक कलर की पटोला-प्रिंट वाली साड़ी में अच्छी दिख रही थीं।

anant ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का वेडिंग कार्ड

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले राधिका और अनंत की शादी के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक सिपंल कार्ड जारी किया गया था, जिसमें कपल की वेडिंग डेट रिवील की गई थी। कार्ड में बताया गया था कि अनंत और राधिका 12 जुलाई 2024 को अपने परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने जा रहे हैं।

यह समारोह तीन दिनों तक चलेगा, जिसकी शुरुआत उनके 'शुभ विवाह' से होगी। उसके बाद 13 जुलाई 2024 को कपल के लिए 'शुभ आशीर्वाद' समारोह रखा जाएगा। इसके बाद, उनका एक 'मंगल उत्सव' होगा, जो 14 जुलाई 2024 को होगा। जानकारी के मुताबिक, ये सभी कार्यक्रम मुंबई के 'जियो वर्ल्ड सेंटर' में होंगे।

anant-radhika wedding card

Anant Ambani का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जिसमें 'चांदी के मंदिर' के साथ है देवी-देवताओं की तस्वीर, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राधिका द्वारा अपने सूट को रिपीट करना हमें काफी पसंद आया। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.