Radhika Merchant ने अपनी 'हल्दी' पर पहना असली 'फूलों का दुपट्टा', फ्लोरल ज्वेलरी संग किया स्टाइल

हाल ही में, हमें राधिका मर्चेंट के हल्दी लुक की कुछ शानदार तस्वीरें मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ने अपनी 'हल्दी' पर पहना असली 'फूलों का दुपट्टा', फ्लोरल ज्वेलरी संग किया स्टाइल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को होने वाली है। इससे पहले, कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनीज जोरों-शोरों से चल रही हैं। 8 जुलाई 2024 को कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जिससे हमें होने वाली दुल्हन की पहली झलक मिली है। 

राधिका मर्चेंट के हल्दी लुक की तस्वीरें आईं सामने

हाल ही में, हमें राधिका मर्चेंट के हल्दी वाले लुक की कुछ झलकियां मिली हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फंक्शन के लिए राधिका ने डिजाइनर अनामिका खन्ना का येलो कलर का लहंगा पहना था। हालांकि, यह उनका असली फूल वाला दुपट्टा था, जिसने राधिका के लुक में चार-चांद लगा दिए। उनका दुपट्टा मोगरा के फूलों से बना था और बॉर्डर पर पीले गेंदे के फूल लगे हुए थे। होने वाली दुल्हन ने हल्के मेकअप के साथ अपने लुक को ऑन पॉइंट रखा था। 

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

राधिका ने अपने लुक को सुंदर फूलों की ज्वेलरी, एक चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक हाथ फूल के साथ पूरा किया था, जो मोगरा की कलियों से बने थे। काली बिंदी और आधे बंधे बाल उनके हल्दी लुक को खूबसूरती के साथ पूरा कर रहे थे।

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट का हल्दी के बाद का लुक 

इसके अलावा, हमें राधिका के हल्दी लुक के बाद की तस्वीरें भी मिलीं, जिनमें राधिका अनामिका खन्ना के पिंक कलर के चिकनकारी-कढ़ाई वाला लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं। उनके लहंगे पर बारीक धागों के साथ हल्के रंग की कढ़ाई थी। उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल डायमंड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया था। सॉफ्ट मेकअप और लो बन में बंधे बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

RADHIKA MERCHANT

अपने संगीत समारोह में राधिका ने पहना होने वाली सासू मां नीता का नेकपीस

अपनी संगीत सेरेमनी के लिए राधिका मर्चेंट ने बैक-टू-बैक तीन लुक चुने थे। दूसरे लुक के लिए होने वाली दुल्हन ने जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से कस्टम गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें 25,000 स्वारोवस्की क्रिस्टल, 3डी फ्लोरल डिटेलिंग और क्रिस्टल फ्लावर शामिल थे। राधिका ने अपने लहंगे को स्वारोवस्की-एम्बेलिश्ड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ जोड़ा था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

RADHIKA MERCHANT

Shloka Mehta ने Anant-Radhika की 'हल्दी' में पहना Anamika Khanna का कस्टम-मेड लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, यह राधिका द्वारा पहनी गई ज्वेलरी थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, उनका यह डायमंड-रूबी स्टडेड नेकपीस उनकी होने वाली सासू मां नीता अंबानी का था, जो उन्होंने 2018 में ईशा अंबानी के संगीत समारोह में पहना था। 

RADHIKA MERCHANT

Anant-Radhika की 'पीठी' की इनसाइड झलकियां: Orry, Ananya व अन्य सेलेब्स हल्दी में भीगे आए नजर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको राधिका का हल्दी लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis