Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

यंग एंटरप्रेन्योर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 'संगीत' सेरेमनी की धूम मची हुई है। कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। समारोह की शुरुआत में अंबानी परिवार ने वंचित जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया, ताकि वे उनका आशीर्वाद ले सकें। बाद में परिवार ने राधिका और अनंत की 'ममेरू सेरेमनी' का आयोजन किया, जिसके बाद 'गरबा-डांडिया' का प्रोग्राम हुआ। अब, अंबानी परिवार संगीत समारोह के साथ कपल के प्यार का जश्न मना रहा है, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत लुक

राधिका एक फैशनिस्टा हैं और उनका लुक सभी दुल्हनों के लिए प्रेरणा रहा है। ऐसे में संगीत समारोह के लिए राधिका ने अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से एक और शानदार ड्रेस पहनी। उन्होंने एक गोल्डन, हैवी एम्बेलिश्ड स्वारोवस्की क्रिस्टल लहंगा चुना था, जिसके साथ टैसल डिटेलिंग के साथ ऑफ-शोल्डर स्लीव्स वाली मैचिंग चोली थी।

anant

राधिका की ज्वेलरी की बात करें, तो उन्होंने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में पहने गए एक दुर्लभ ओपल एंड डायमंड नेकलेस को फिर से कैरी किया था। राधिका के लिए इस दुर्लभ नेकलेस का बहुत गहरा अर्थ है, क्योंकि ओपल उनका बर्थस्टोन है, जबकि डायमंड अनंत का बर्थस्टोन है। उन्होंने अपने लुक को खूबसूरत डायमंड इयररिंग्स और मैचिंग डायमंड ब्रेसलेट से सजाया था।

radhika

राधिका ने भीड़ से अलग दिखने के लिए हाईलाइटर, सॉफ्ट आईशैडो और न्यूड टोन वाली लिपस्टिक के साथ अपने मेकअप को हल्का रखा था। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे। दूसरी ओर, उनके दूल्हे अनंत फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किए गए मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक एंड हैवी गोल्डन वर्क वाले कोट में काफी अच्छे लग रहे थे।

anant

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

'ममेरू' समारोह के लिए राधिका ने पहना था ऑरेंज एंड पिंक कलर का लहंगा

बता दें कि गुजराती परंपरा में शादी से कुछ दिन पहले होने वाले 'ममेरू' समारोह में दुल्हन को उसके मामा पारंपरिक कपड़े, ज्वेलरी और अन्य उपहार देते हैं। इस रस्म के लिए दुल्हन राधिका ने ऑरेंज एंड पिंक कलर का लहंगा चुना था। उन्होंने इसे मैचिंग चोली और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को मांग टीका और चोकर नेकपीस के साथ पूरा किया था। राधिका ने हल्के चमकदार मेकअप और बालों को चोटी में बांधकर खुद को सजाया था।

radhika

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत और राधिका के संगीत लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis