'ब्राइड-टू-बी' Radhika Merchant ने अपने संगीत में मां और बहन के साथ 'छलका छलका रे' पर किया डांस

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह से होने वाली दुल्हन की अपनी मां शैला मर्चेंट व बहन अंजलि मर्चेंट के साथ एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस का वीडियो मिला है। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'ब्राइड-टू-बी' Radhika Merchant ने अपने संगीत में मां और बहन के साथ 'छलका छलका रे' पर किया डांस

इस समय अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के संगीत की झलकियों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। जैसा कि सभी जानते हैं कि नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी उन्हीं की तरह ही एक ट्रेन्ड क्लासिकल डांसर हैं। ऐसे में अपनी संगीत सेरेमनी में राधिका ने अपनी मां शैला मर्चेंट और बहन अंजलि मर्चेंट के साथ एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस की, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। 

राधिका मर्चेंट ने अपने संगीत में मां और बहन के साथ 'छलका छलका रे' गाने पर किया डांस

5 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ अंबानी परिवार के सदस्यों ने भी परफॉर्म किया। हालांकि, यह राधिका की अपनी मां शैला और बहन अंजलि के साथ स्पेशल डांस परफॉर्मेंस थी, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, उन तीनों ने फिल्म 'साथिया' के पॉपुलर सॉन्ग 'छलका छलका रे' पर डांस किया। डांस स्टेप्स करते हुए तीनों मां-बेटियां बेहद प्यारी लग रही थीं। 

anant-radhika

anant-radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंबानी फैमिली ने 'दीवानगी दीवानगी' पर अपनी परफॉर्मेंस से जीता दिल

इसके अलावा, संगीत नाइट में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपने तीनों बच्चों आकाश, ईशा और अनंत के साथ-साथ उनके पार्टनर्स के साथ 'दीवानगी दीवानगी' पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस की थी, जिसने हर किसी को इम्प्रेस कर दिया। इस दौरान, सभी बेहद प्यारे और खुश लग रहे थे। 

anant-radhika sangeet

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग, देखें वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 'संगीत' लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपनी संगीत सेरेमनी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। दरअसल, अपने इस फंक्शन के लिए होने वाली दुल्हन ने डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से गोल्डन कलर का हैवी एम्बेलिश्ड स्वारोवस्की क्रिस्टल लहंगा पहना था, जिसके साथ टैसल डिटेलिंग के साथ ऑफ-शोल्डर स्लीव्स वाली मैचिंग ब्लाउज थी। वहीं, अनंत ब्लैक एंड हैवी गोल्डन वर्क वाले कोट व मैचिंग पैंट में काफी अच्छे लग रहे थे।

anant-radhika

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

फिलहाल, आपको राधिका की स्पेशल डांस परफॉर्मेंस कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis