Anant-Radhika की हल्दी: Mukesh ने बेटे Akash संग दिया पोज, तो Tina अपनी बहू Khrisha के साथ आईं नजर

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की रस्में जोरों से चल रही हैं और अब हमने दुल्हन के माता-पिता को अपनी बेटी की हल्दी के मौके पर खुशी-खुशी पोज देते हुए देखा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की हल्दी: Mukesh ने बेटे Akash संग दिया पोज, तो Tina अपनी बहू Khrisha के साथ आईं नजर

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए दिन गिन रहे हैं। अपनी ग्रैंड वेडिंग से पहले यह कपल 8 जुलाई 2024 को अपनी हल्दी की रस्म को एंजॉय कर रहा है। इस अवसर के लिए अंबानी निवास 'एंटीलिया' को खूबसूरती से सजाया गया है और कई मेहमान उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आने लगे हैं। बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी रस्म में पहुंचीं टीना अंबानी 

हाल ही में, पैपराजी ने अनंत अंबानी की चाची टीना अंबानी को समारोह में पहुंचते हुए देखा। उन्होंने चौड़े गोल्डन बॉर्डर और खूबसूरत येलो फ्लोरल प्रिंट वाली मस्टर्ड कलर की साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने अपने ड्रेप को सिल्वर कढ़ाई वाले येलो ब्लाउज के साथ जोड़ा था। खुले बाल, हल्का मेकअप, डायमंड ज्वेलरी और एक बिंदी ने उनके लुक को पूरा किया था। 

tina ambani

टीना अंबानी ने बाद में अपनी बहू कृशा शाह को अपने साथ फोटोशूट के लिए बुलाया। दोनों ने खुशी-खुशी अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरी और एक-दूसरे को गले लगाया। कृशा ब्राइट येलो कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर ​हैवी गोल्डन कढ़ाई थी। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग ब्लाउज और शीयर दुपट्टे के साथ मैच किया था। ग्लैमर मेकअप, वेवी कर्ल और एमराल्ड एंड डायमंड ज्व्लेरी ने उनके लुक को और भी निखारा था।

tina ambani

Nita Ambani ने Anant के संगीत में 'ड्रामा क्वीन' पर किया डांस, Isha-Shloka-Radhika को दी कड़ी टक्कर, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

राधिका मर्चेंट के माता-पिता भी पहुंचे अपनी बेटी की हल्दी में

इसके बाद, फोटोशूट के दौरान राधिका मर्चेंट के माता-पिता वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट को एक-दूसरे का हाथ थामे हुए इवेंट में पहुंचते हुए देखा गया। दोनों ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए थे। वीरेन ने इवेंट के लिए क्रीम कलर का सेल्फ-एम्बेलिश्ड कुर्ता और मैचिंग पायजामा पहना था। दूसरी ओर, शैला क्रीम कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं, जिसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत ब्लाउज़ और मैचिंग ज्वैलरी पहनी हुई थी।

radhika

Radhika Merchant की 'गृह शांति' पूजा की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

मुकेश अंबानी ने अनंत-राधिका की हल्दी में बेटे आकाश संग दिया पोज दिया, अनिल अंबानी भी हुए शामिल

अनंत के जीवन के नए फेज की शुरुआत करने से अंबानी परिवार बहुत खुश है। मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने अनंत-राधिका की हल्दी में एक साथ पोज दिया। इस मौके पर आकाश रेड कुर्ते में अच्छे लग रहे थे, जिसके बॉर्डर पर गोल्डन वर्क था। 

mukesh ambani

दूसरी ओर, मुकेश ने बेज कलर का कुर्ता-पायजामा सेट चुना था। डायमंड ब्रोच ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया था। हमने अनंत और राधिका की हल्दी में अनिल अंबानी को भी देखा। उन्होंने इस इवेंट के लिए येलो कुर्ता-पायजामा चुना था।

anant ambani

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की हल्दी में पहुंचीं मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी के लिए अंबानी निवास एंटीलिया पूरी तरह से सज गया है। हमें कार्यक्रम में आए मेहमानों की झलकियां भी देखने को मिलीं। मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति सालगांवकर भी प्री-वेडिंग कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दिन दीप्ति ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर सिल्वर वर्क और फ्लोरल बॉर्डर था। उन्होंने मल्टी-लेयर्ड डायमंड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियां और मांग टीका के साथ अपने लुक को और भी बेहतरीन बनाया था। बन और सॉफ्ट मेकअप ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था।

dipti

श्लोका मेहता की मां मोना मेहता भी पहुंचीं अनंत-राधिका की हल्दी में 

अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका मेहता की मां मोना मेहता भी अनंत और राधिका की हल्दी में शामिल हुईं। वह अपनी पोतियों के साथ पोज देती नजर आईं और छोटी-छोटी पोतियां घाघरा चोली में बहुत प्यारी लग रही थीं। मोना मेहता ने गुजराती प्रिंटेड कुर्ता स्टाइल चोली और घाघरा चुना था, जिसे उन्होंने दुपट्टे के साथ पहना था। हैवी ज्वेलरी और सॉफ्ट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था।

mona mehta

राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट अपनी बहन की हल्दी में दिखीं बेहद खूबसूरत 

राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट अपनी बहन की हल्दी में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस दिन खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने ब्लू कलर की एम्बेलिश्ड चोली पहनी थी और उसके साथ पिंक एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहना था। येलो कलर के दुपट्टे ने पूरे लुक को और भी बेहतरीन बना दिया था। अपने मल्टीकलर आउटफिट के साथ अंजलि ने सॉफ्ट मेकअप और स्लीक पोनीटेल को चुना था। स्टेटमेंट चोकर, इयररिंग्स और कड़ा ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बनाया था।

radhika sister

उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण भी पहुंचे अनंत-राधिका की हल्दी में

रिपोर्ट के अनुसार, उदित नारायण और राहुल वैद्य अनंत-राधिका की हल्दी में परफॉर्म करेंगे। उदित को हाल ही में अनंत और राधिका की हल्दी में देखा गया। इस दौरान सिंगर ने पर्पल कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना हुआ था। दूसरी ओर, उनकी पत्नी दीपा ने पिंक कलर का शरारा सेट पहना हुआ था।

udit narayan

अनंत-राधिका की शादी के जश्न में सिंगर भक्ति गीत और संस्कृत श्लोक की देंगे प्रस्तुति 

'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रेया घोषाल, सोनू निगम, शंकर महादेवन, हरिहरन और कौशिकी चक्रवर्ती जैसे भारतीय गायक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न के दौरान लाइव परफॉर्म करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, गायक भक्ति गीतों और श्लोकों के साथ मेहमानों का मनोरंजन करेंगे, जो संस्कृत में होंगे और इसके लिए तैयारी चल रही है। अगर रिपोर्ट की मानें, तो ये सभी गाने और श्लोक संगीत निर्देशक जोड़ी अजय और अतुल द्वारा रचित होंगे।

singer

फिलहाल, हमें अनंत-राधिका की हल्दी की झलकियों का इंतजार है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis