Radhika Merchant ने 'मंगल उत्सव' में पहनी Anamika Khanna की साड़ी, यूनिक ब्लाउज ने खींचा ध्यान

अनंत अंबानी के साथ अपने 'मंगल उत्सव' कार्यक्रम में राधिका मर्चेंट किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं। आइए आपको उनके लुक के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने 'मंगल उत्सव' में पहनी Anamika Khanna की साड़ी, यूनिक ब्लाउज ने खींचा ध्यान

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) एक रियल फैशनिस्टा हैं। इवेंट्स में उनके इंडो-वेस्टर्न लुक से लेकर फैमिली के साथ इंटीमेट डिनर व लंच में सिंपल आउटफिट्स पहनने और इंटरनेशनल ड्रेसेस में क्वीन जैसी वाइब्स देने तक, राधिका जानती हैं कि उन्हें कहां क्या पहनना है। अनंत अंबानी के साथ उनकी शादी के बाद जब उनके परिवार ने 14 जुलाई 2024 को न्यूली मैरिड कपल के लिए 'मंगल उत्सव' कार्यक्रम की मेजबानी की, तो एक बार फिर राधिका के लुक ने हमारे होश उड़ा दिए।

राधिका मर्चेंट ने 'मंगल उत्सव' में पहनी अनामिका खन्ना की साड़ी 

अनंत अंबानी के साथ अपने 'मंगल उत्सव' कार्यक्रम के लिए राधिका मर्चेंट ने एक यूनिक गोल्डन आउटफिट चुना, जिसमें दो बेहतरीन डिज़ाइनर कॉउचर पीस थे। उन्होंने 'Dolce and Gabbana Alta Moda Sardegna 2024' के फैशन पीस को अनामिका खन्ना की एक कस्टम साड़ी के साथ जोड़ा था।

radhika

उनके आउटफिट के बारे में विस्तार से बात करें, तो राधिका की गोल्डन साड़ी में कई फ्लोरल पैटर्न में जटिल वर्क किए गए थे, जिसमें एक्सपेंसिव स्टोन्स भी जड़े हुए थे। इसके अलावा, उन्होंने इसी कलर का कोर्सेट ब्लाउज पहना था, जिसमें टू स्ट्रैप्स लगी हुई थीं और एक लॉन्ग एम्बेलिश्ड ट्रेल थी, जिस पर यूनिकली एम्ब्रॉयडर्ड स्कैलप्ड बॉर्डर थे।

radhika

राधिका ने अपने कस्टमाइज़्ड आउटफिट के साथ पहनी डायमंड ज्वेलरी

राधिका ने अपने कस्टमाइज़्ड आउटफिट को डायमंड ज्वेलरी के साथ कैरी किया था, जिसमें एक फ्लोरल ब्रॉड नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स शामिल थी। उन्होंने अपने एक हाथ में ढेर सारी चूडियां पहनी थीं। उन्होंने ब्लश्ड चीक्स, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और न्यूड लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप चुना था। इसके अलावा, उन्होंने अपने बालों को खुला रखते हुए न्यू ब्राइडल ग्लो को फ्लॉन्ट किया था।

radhika

Radhika Merchant 'विदाई' के दौरान फूट-फूट कर रोती आईं नजर, ससुर Mukesh Ambani भी हुए भावुक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब राधिका मर्चेंट ने अपने मंगलसूत्र और सिंदूर को किया फ्लॉन्ट

इससे पहले, हमें राधिका मर्चेंट की शादी के बाद की एक तस्वीर मिली थी। नई दुल्हन को अपने 'शुभ आशीर्वाद समारोह' के दौरान अपने एक मेहमान के साथ पोज देते हुए देखा गया था। फोटो में उन्होंने कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ हैंडपेंटेड लहंगा पहना हुआ था। हालांकि, जिस बात ने ध्यान खींचा, वह यह थी कि राधिका अपने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं।

radhika

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी द्वारा अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की गई एक अन्य तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ नई दुल्हन को पहली बार अपनी मांग में सिंदूर को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। 

radhika

Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग, जिसमें लिखा है कपल के नाम का शुरुआती अक्षर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मंगल उत्सव कार्यक्रम के लिए राधिका के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं।

BollywoodShaadis