Radhika Merchant के ओपल-डायमंड नेकलेस का Anant और उनकी लाइफ से है गहरा कनेक्शन, जानें इस बारे में

बिजनेसमैन अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट ने अपनी क्रूज पार्टी में 'मास्करेड बॉल' के लिए वर्साचे ड्रेस और एक दुर्लभ हार पहनकर सभी को हैरान दिया था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant के ओपल-डायमंड नेकलेस का Anant और उनकी लाइफ से है गहरा कनेक्शन, जानें इस बारे में

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई 2024 में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करने के लिए तैयार हैं। कपल की ग्रैंड वेडिंग से पहले अंबानी फैमिली ने उनके लिए दो प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की। उन्होंने मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें एंटरटेनमेंट, टेक्निकल और पॉलिटिक्स की दुनिया के कई जाने-माने लोग शामिल हुए थे। इसके बाद, अंबानी परिवार ने एक शानदार क्रूज पर चार दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की।

राधिका मर्चेंट के ओपल एंड डायमंड नेकलेस का अनंत और उनकी लाइफ से है कनेक्शन

हाल ही में, 'वोग' ने अनंत और राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर ​की। अंबानी परिवार का क्रूज इटली से कान्स के तट पर पहुंचा, जहां मेहमान एक ग्लैमरस 'मास्करेड बॉल' के लिए उतरे। यह कार्यक्रम 31 मई 2024 को आइकॉनिक 'चैटॉ डे ला क्रॉइक्स डेस गार्डेस' में आयोजित किया गया था। क्रूज बैश के तीसरे दिन दुल्हन ने ब्लू एंड सिल्वर कलर में एक कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस के साथ शानदार फैशन स्टेटमेंट बनाया था। हालांकि, यह उनकी क्लासिक ज्वेलरी थी, जिसने वास्तव में हमारा ध्यान खींच लिया।

anant

उसी रिपोर्ट के अनुसार, राधिका ने अपने आउटफिट के साथ एक दुर्लभ ओपल एंड डायमंड नेकलेस चुना था। हालांकि, ये केवल उनकी सुंदरता को ही नहीं बढ़ा रहा था बल्कि ये उनकी लाइफ से भी जुड़ा हुआ था। दरअसल, ओपल राधिका का बर्थस्टोन है, जबकि हीरा उनके होने वाले पति अनंत का बर्थस्टोन है। उन्होंने अपने आउटफिट को एक्सेसराइज करने के लिए एक चंकी डायमंड ब्रेसलेट, खूबसूरत डायमंड इयररिंग्स और कुछ अंगूठियां भी चुनी थीं।

radhika

radhika

Radhika Merchant ने क्रूज बैश में 'ननद' Isha Ambani संग दिल खोलकर किया डांस, Nita ने भी बिखेरा जलवा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने 'ला डोल्से वीटा' के लिए चुनी थी एक आर्काइवल डायर कॉकटेल ड्रेस 

पोर्टोफिनो में आयोजित क्रूज प्री-वेडिंग के आखिरी इवेंट 'ला डोल्से वीटा' के लिए राधिका ने एक विंटेज मिडी कॉकटेल ड्रेस पहनी थी। डारास्पबेरी सिल्क फेल कॉकटेल ड्रेस में वेस्ट पर वर्टिकल बो के साथ क्रम्ब-कैचर बोडिस है, जिसकी कीमत शुरू में 1,500 से 2,000 अमेरिकी डॉलर के बीच थी, जो वर्तमान में लगभग 1.25-1.66 लाख रुपए है। हालांकि, जब विंटेज क्लोदिंग एक्सपर्ट 'डोरिस रेमंड' ने इसे नीलामी के लिए रखा, तो 2016 में यह ड्रेस बहुत अधिक कीमत पर बिकी। 'डायर हाउते कॉउचर' ड्रेस की नीलामी 3,840 अमेरिकी डॉलर यानी 3,19,416 रुपए में हुई।

radhika

radhika

राधिका ने अपनी विंटेज ड्रेस की खूबसूरती को 22.5 लाख रुपए की कीमत वाले सुपर-एक्सपेंसिव 'हर्मीस मिनी' केली पिंक और फ्यूशिया बैग के साथ बढ़ाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पूरे लुक की शान बढ़ाने के लिए 'मनोलो ब्लाहनिक' के हैंगिसी फ्लैट्स भी चुने थे। पंप्स की कीमत 99,319 रुपए है। राधिका ने अपने लुक को पोनीटेल पर बंधे स्कार्फ, खूबसूरत इयररिंग्स और एक स्लीक नेकपीस के साथ पूरा किया था। इसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखीं।

radhika

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट के फैशन चॉइसेस के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis