Anant Ambani के प्री-वेडिंग बैश से नई फोटो आई सामने, रियल लाइफ 'सिंड्रेला' दिखीं Radhika Merchant

हाल ही में, हमें राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी की नई फोटो मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani के प्री-वेडिंग बैश से नई फोटो आई सामने, रियल लाइफ 'सिंड्रेला' दिखीं Radhika Merchant

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी क्रूज पर आयोजित की गई थी, जिसकी शुरुआत 29 मई से हुई थी, जो 1 जून 2024 को समाप्त हुई। पार्टी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, पार्टी से कपल की एक नई फोटो सामने आई है। 

राधिका-अनंत की क्रूज पार्टी से उनकी नई फोटो आई सामने

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज बैश से उनकी एक फोटो मिली। कथित तौर पर यह तस्वीर फ्रांस के कान्स की है, जिसमें राधिका और अनंत प्रिंसेस और प्रिंस की तरह दिख रहे थे। दरअसल, जहां अनंत बौजी ब्लैक सेल्फ-डिज़ाइन किए गए ब्लैक टक्सीडो में डैशिंग दिख रहे थे। वहीं, राधिका ब्लू कलर के कोर्सेट गाउन में स्टनिंग दिख रही थीं। राधिका ने अपने आउटफिट के साथ डायमंड एंड ब्लू सफायर नेकलेस व डायमंड इयररिंग्स एक्सेसराइज़ किया था। डेवी मेकअप, डिफाइन्ड ब्रोज और पिंक लिप्स के साथ सिंपल लुक में राधिका बहुत प्यारी दिख रही थीं।

anant-radhika

Image: Source.

Anant-Radhika की पार्टी में Shanaya Kapoor ने पहना रोजी गाउन, Orry ने बटरफ्लाई मास्क से खींचा ध्यान, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

'ला डोल्से वीटा' इवेंट में राधिका-अनंत का लुक 

राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग सेरेमनी का लास्ट प्रोग्राम इटली के पोर्टोफिनो में आयोजित किया गया था, जिसकी थीम 'ला डोल्से वीटा' (स्वीट लाइफ) थी। इस इवेंट के लिए राधिका ने पिंक कलर की स्केटर मिडी ड्रेस पहनी थी। यह ड्रेस कथित तौर पर 'क्रिश्चियन डायर' के विंटेज 1959 के कलेक्शन से पिक की गई थी। अपने लुक को राधिका ने रिबन से बंधे बाल और मैचिंग पिंक केली बैग व व्हाइट पंप्स के साथ पूरा किया था। वहीं, अनंत ब्लू कलर की प्रिंटेड शर्ट और जींस में कूल दिख रहे थे।

anant-radhika

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अंबानी फैमिली ने राधिका और अनंत के लिए इससे पहले मार्च 2024 में जामनगर में 3 दिवसीय प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट की थी, जिसमें तमाम बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। इसके बाद होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए एक शानदार क्रूज पार्टी रखी गई थी, जिसमें लगभग 800 मेहमानों को इटली से फ्रांस ले जाया गया था। इस लैविश पार्टी के लिए करीब 7500 करोड़ रुपए में शिप को बुक किया गया था, जिसमें कैटी पेरी जैसे इंटरनेशनल स्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस से चार-चांद लगा दिए थे।

radhika-anant

Anant के क्रूज बैश में मेहमानों ने जमकर एंजॉय की फन एक्टिविटीज, बॉल डांस से मैजिक शो तक की मिली झलक, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की नई तस्वीर पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.