Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, ये रहा सबूत

नीता अंबानी की 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट उनकी 'देवरानी' टीना अंबानी के साथ एक अलौकिक समानता साझा करती हैं। आइए आपको इसका सबूत दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, ये रहा सबूत

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी की होने वाली 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अपनी दूसरी प्री-वेडिंग बैश के दौरान अपने शानदार आउटफिट चॉइस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां सबकी निगाहें जुलाई 2024 में अनंत अंबानी संग उनकी शादी पर टिकी हैं, वहीं इस बीच फैंस को पता चला है कि राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार के एक सदस्य के साथ अलौकिक समानता शेयर करती हैं। जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि नीता अंबानी की देवरानी टीना अंबानी हैं।

नीता अंबानी की 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट और टीना अंबानी में है गजब की समानताएं

हाल ही में, हमें 'Reddit' पर एक सोशल मीडिया पोस्ट देखने को मिली, जिसमें एक यूजर ने राधिका मर्चेंट और उनकी चाची-सास टीना अंबानी के बीच गजब की समानता बताई। बता दें कि टीना अंबानी एक मशहूर अभिनेत्री रही हैं। हालांकि, उन्हें बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी से प्यार हो गया और उनसे शादी करने के बाद उन्होंने पूरी तरह से अभिनय की दुनिया छोड़ दी।

nita ambani

सोशल मीडिया पोस्ट में राधिका मर्चेंट व टीना अंबानी की उनके बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं और हम इस बात से सहमत हैं कि वे बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं। राधिका का चेहरा टीना अंबानी के बचपन से मिलता-जुलता है। हालांकि, राधिका ज़्यादा दुबली-पतली हैं, जबकि टीना का चेहरा ज़्यादा भरा हुआ है। सिर्फ़ राधिका ही नहीं, बल्कि राधिका के लिप्स भी टीना अंबानी की तरह बो शेप के हैं और उनकी नाक भी एक जैसी है।

radhika tina

radhika tina

जब नीता अंबानी ने बेटे अनंत की GF राधिका मर्चेंट से अपनी पहली मुलाकात के बारे में की थी बात

अपने बेटे अनंत अंबानी की पहली प्री-वेडिंग पार्टी में नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। उन्होंने अपने भाषण में बताया था कि जब उन्होंने पहली बार राधिका को देखा था, तो उन्हें लगा था कि अनंत को अपनी हमसफर और एक परफेक्ट पार्टनर मिल गई है।

radhika

उन्होंने कहा था, ''जब मैं पहली बार राधिका से मिली, तो मुझे पता था कि अनंत को अपनी परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल गई है व मुझे एक और बेटी मिली है, जो डांस के प्रति मेरे प्यार और निश्चित रूप से मेरे बेटे के प्रति मेरे प्यार को साझा करती है। राधिका, हम अंबानी बेटी के रूप में खुले दिल और बांहों से आपका स्वागत करते हैं। आप सिर्फ़ अनंत की पार्टनर ही नहीं हैं, बल्कि एक प्यारी बेटी, बहन, मासी, चाची और हम सभी के जीवन की रोशनी हैं।"

जब Nita Ambani ने पहनी थी असली सोने और हीरे-जवाहरात से बनी 40 लाख की साड़ी, देखें तस्वीरें

कौन हैं टीना अंबानी?

टीना अंबानी बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी और अंबानी परिवार की लीडिंग वुमेन हैं। नीता अंबानी की तरह टीना अंबानी भी परिवार के पिलर के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। वह हमेशा से एक आत्मनिर्भर महिला रही हैं और एक मशहूर अभिनेत्री थीं। उन्होंने 1979 में फिल्म 'देस परदेस' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह मुंबई के सबसे बड़े अस्पताल 'कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल' की अध्यक्ष हैं और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं।

tina ambani

Nita Ambani 49 लाख रुपए की बोतल से पीती हैं पानी, जिसमें होता है असली सोने के कण वाला वॉटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, राधिका मर्चेंट और टीना अंबानी की अनोखी समानता के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Images Courtesy)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.