Radhika Merchant ने Veda की सनफ्लावर-थीम्ड बर्थडे पार्टी में पहनी साइड स्लिट वाली स्ट्रैपी ड्रेस

अंबानी फैमिली की होने वाली 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा की पहली बर्थडे पार्टी के लिए क्रूज पर एक खूबसूरत ड्रेस का चयन किया था। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने Veda की सनफ्लावर-थीम्ड बर्थडे पार्टी में पहनी साइड स्लिट वाली स्ट्रैपी ड्रेस

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी टिनसेल टाउन के सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक थी। इस बार, अंबानी परिवार ने सेलिब्रेशन को एक कदम आगे बढ़ाया और इटली से फ्रांस तक एक शानदार क्रूज पर जबरदस्त पार्टी आयोजित की। अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी के बीच फैमिली ने आकाश और श्लोका की बेटी वेदा की पहली बर्थडे पार्टी भी आयोजित की।

वेदा की पहली बर्थडे पार्टी में राधिका मर्चेंट अपने परिवार के साथ पोज देती आईं नजर

वेदा की बर्थडे पार्टी के लिए राधिका मर्चेंट ने ब्लू कलर की फ्लोरल-प्रिंट वाली स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। उनके आउटफिट में फ्रंट की तरफ एक ब्रोच था और वेस्ट के पास कट-आउट डिटेलिंग थी। उनके आउटफिट के फ्लोई बॉटम में साइड स्लिट थी, जो ड्रेस की खूबसूरती को और बढ़ा रही थी। फोटो में राधिका अपने माता-पिता शैला मर्चेंट व वीरेन मर्चेंट, बहन अंजलि मर्चेंट और भतीजे आर्यन के साथ पोज दे रही थीं। वेदा के जन्मदिन के लिए क्रूज को सूरजमुखी के फूलों से खूबसूरती से सजाया गया था।

radhika

radhika

श्लोका मेहता ने वेदा की पहली बर्थडे पार्टी में पहना एक ग्लिटरी को-ऑर्ड सेट

इससे पहले, अंबानी के एक फैन पेज ने क्रूज पर वेदा के पहली बर्थडे पार्टी की एक इनसाइड फोटो पोस्ट की थी। तस्वीर में श्लोका एक मल्टीकलर्ड ग्लिटरी को-ऑर्ड सेट में ग्लैमरस दिख रही थीं, जिसमें एक बॉम्बर जैकेट और मैचिंग पजामा था। उन्होंने इसे शूज और एक व्हाइट टी-शर्ट के साथ स्टाइल किया था। श्लोका को अपनी मां मोना मेहता और बहन दीया मेहता के साथ एक हैप्पी फोटो के लिए पोज देते हुए देखा गया। हम बैकग्राउंड में गुब्बारे की सजावट भी देख सकते हैं और यह बहुत प्यारा था।

radhika

Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी ने अपनी नातिन और पोती को गोद में लिए हुए कैमरे के लिए दिया पोज

हाल ही में, हमें मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की एक प्यारी सी तस्वीर मिली, जिसमें वे अपनी नातिन आदिया और पोती वेदा को गोद में लिए हुए हैं। यह तस्वीर कथित तौर पर क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी की है। तस्वीर में जहां मुकेश ने स्ट्राइप्ड शर्ट पहनी हुई थी, वहीं उनकी नातिन आदिया एक व्हाइट कलर की लेसदार ड्रेस में प्यारी लग रही थीं। दूसरी ओर, नीता ने ग्रीन कलर की रफल्ड स्लीव्स वाली ड्रेस पहनी हुई थी। मल्टीकलर्ड आउटफिट पहने वेदा अपनी प्यारी आंखों से अपनी दादी को देख रही थीं।

mukesh ambani

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, सबूत देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें वेदा की पहली बर्थडे पार्टी की और झलकियों का इंतजार है। तो आपको राधिका मर्चेंट का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.