Radhika Merchant ने हाथ जोड़कर जामनगर के लोगों का किया अभिवादन, उनके सिंपल लुक ने जीता दिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जामनगर में पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लग्जरी कार में शहर पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। आइए झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने हाथ जोड़कर जामनगर के लोगों का किया अभिवादन, उनके सिंपल लुक ने जीता दिल

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट अपनी मैरिड लाइफ का भरपूर आनंद ले रहे हैं। दोनों ने 12 जुलाई 2024 को पारंपरिक गुजराती समारोह में शादी की। अब, अनंत और राधिका अपने होमटाउन जामनगर (गुजरात) में पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं और उन्हें 'कलिना' एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। जामनगर पहुंचने पर न्यूली मैरिड कपल का गर्मजोशी से स्वागत किया गया और इसकी झलकियां इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का जामनगर में हुआ भव्य स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट फूलों से सजी एक लग्जरी कार में जामनगर पहुंचे। कपल पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाई गईं और हजारों लोग उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक वीडियो में दोनों को शहर में पहुंचते ही मुस्कुराते हुए और लोगों का अभिवादन करते हुए देखा गया। राधिका पिंक सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि अनंत ने रेड कुर्ता, पैंट और मैचिंग एथनिक जैकेट पहना हुआ था। 

anant

anant

अनंत-राधिका का ढोल, आरती और गुलाब की पंखुड़ियों से किया गया स्वागत 

कार से उतरने के बाद अनंत-राधिका का ढोल की थाप के साथ स्वागत किया गया और कुछ महिलाओं ने उनकी आरती उतारी। न्यूली मैरिड कपल ने वहां मौजूद भारी भीड़ का अभिवादन किया और उनके इस व्यवहार के लिए उनका धन्यवाद किया। अनंत और राधिका भी मंच के अंत तक आए और लोगों की सराहना की, जिन्होंने लैविश अरेंजमेंट्स से उनके दिन को यादगार बना दिया।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Radhika Merchant ने विदाई में पहना 100 साल पुराना ब्लाउज, बताया शादी में क्यों नहीं फॉलो किया ट्रेंड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब राधिका मर्चेंट ने बताया कि जामनगर उनके और अनंत के जीवन में क्यों है खास

मार्च 2024 में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने अपने होमटाउन जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग वीकेंड और हस्ताक्षर समारोह की मेजबानी की थी। कपल ने 750 एकड़ के परिसर में एक पशु अभयारण्य (Animal Sanctuary) बनाया है और इसका नाम 'वंतारा' रखा है।

radhika

'वोग इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में राधिका ने बताया था कि उन्होंने जामनगर को अपनी प्री-वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में क्यों चुना और कहा था, “जामनगर को चुनना हमारी जड़ों और परिवार की विरासत का सम्मान करने का हमारा तरीका था। यह वह जगह है, जहां अनंत काम करते हैं और जहां हम अपना ज़्यादातर समय बिताते हैं, शहर की भागदौड़ भरी ज़िंदगी से दूर। यह वह जगह भी है जहां अनंत की दादी कोकिलाबेन का जन्म हुआ था और वास्तव में हमारा दिल यहीं है। अनंत और मैं दोनों मानते हैं कि यह हमारी कर्मभूमि है।”

Radhika Merchant ने अपनी वेडिंग रस्मों के बारे में की बात, सासू मां Nita को बताया अपनी शादी की CEO... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम जामनगर में अनंत और राधिका के भव्य स्वागत की झलकियों को देखकर सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis