Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग, जिसमें लिखा है कपल के नाम का शुरुआती अक्षर

अनंत अंबानी की दुल्हनिया राधिका मर्चेंट का वेडिंग लुक काफी रॉयल था। हालांकि, उनकी डायमंड इंगेजमेंट रिंग ने हमारा ध्यान खींचा। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग, जिसमें लिखा है कपल के नाम का शुरुआती अक्षर

12 जुलाई 2024 को हुई राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी की ग्रैंड वेडिंग पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। इसमें राजनीति, मनोरंजन और क्रिकेट जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। अब, हमें राधिका की वेडिंग रिंग की एक स्पष्ट झलक मिली, जिसमें कपल के नाम का शुरुआती अक्षर लिखा है।

राधिका मर्चेंट की वेडिंग रिंग में लिखा है कपल के नाम का शुरुआती अक्षर 'AR'

विदाई समारोह के लिए राधिका मर्चेंट ने मनीष मल्होत्रा ​​​​का खूबसूरत लहंगा पहना था। जहां हर कोई उनके वेडिंग लुक से मंत्रमुग्ध था, वहीं राधिका की यूनिक वेडिंग रिंग ने हमें हैरान कर दिया। शादी के दिन की नई तस्वीरों में हम राधिका को अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते हैं, लेकिन हमारी नजर उनकी वेडिंग रिंग पर टिक गई।

radhika

डायमंड रिंग में उनके और उनके पति अनंत के नाम के पहले अक्षर लिखे थे और बीच में एक प्यारा सा दिल बना हुआ था। रिंग की खास बात यह थी कि नाम के पहले अक्षर अंगूठी के पीछे थे, जो केवल तभी दिखाई देंगे जब वह अपनी हथेली दिखाएंगी।

radhika

राधिका मर्चेंट ने अपने दुपट्टे पर पहना था 'AR' ब्रोच 

अंबानी महिलाओं की परंपरा का पालन करते हुए राधिका मर्चेंट ने भी मशहूर डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला का एक खूबसूरत लहंगा चुना था। दुल्हनों द्वारा रेड एंड व्हाइट कलर के कपड़े पहनने की गुजराती परंपरा को ध्यान में रखते हुए राधिका ने भी पनेतर स्टाइल लहंगा चुना था। उनके आउटफिट में आइवरी जरदोजी कटवर्क था, जिसमें एक डिटैचेबल ट्रेल के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल था।

radhika

इस आउटफिट में 5 मीटर लंबा हेड वेल और दुपट्टा भी था। इसके साथ एक फुल कढ़ाई वाला रेड शोल्डर दुपट्टा भी था। उन्होंने अपने लुक को फुल कढ़ाई वाले दूसरे रेड शोल्डर दुपट्टे के साथ उभारा था, जो उन्हें बिल्कुल परफेक्ट लुक दे रहा था। राधिका ने अपने लुक को एक बड़े डायमंड एंड एमराल्ड नेकपीस, एक चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका के साथ कंपलीट किया था।

radhika

उनके लुक का एक और मुख्य आकर्षण हीरे और नीलम से बना उनका खूबसूरत 'एआर' ब्रोच था, जिसे उन्होंने अपने दुपट्टे पर पिन किया था। बता दें कि राधिका ने जो ज्वेलरी सेट पहना था, वह उनकी बहन का था, जिन्होंने इसे अपनी शादी के दिन पहना था।

radhika

फिलहाल, राधिका की यूनिक वेडिंग रिंग आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis