नई दुल्हन Radhika Merchant ने 'शुभ आशीर्वाद' में फ्लॉन्ट किया अपना 'सिंदूर' और 'मंगलसूत्र'

राधिका मर्चेंट को अपने 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में एक खूबसूरत 'मंगलसूत्र' पहने देखा गया। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नई दुल्हन Radhika Merchant ने 'शुभ आशीर्वाद' में फ्लॉन्ट किया अपना 'सिंदूर' और 'मंगलसूत्र'

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) और अनंत अंबानी की शादी किसी रॉयल अफेयर से कम नहीं थी। कपल ने 12 जुलाई 2024 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक पारंपरिक गुजराती समारोह में शादी रचाई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के अगले दिन अंबानी परिवार ने 'शुभ आशीर्वाद' ​समारोह की मेजबानी की, जिसमें कपल को लोगों की तरफ से आशीर्वाद मिला।

राधिका मर्चेंट ने 'शुभ आशीर्वाद' में फ्लॉन्ट किया अपना 'मंगलसूत्र' और 'सिंदूर'

हाल ही में, हमें राधिका मर्चेंट की एक तस्वीर मिली, जिसमें वह मिसेज अनंत अंबानी के रूप में सजी हुई थीं। नई दुल्हन को कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ हैंड पेंटेड लहंगा पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए चोकर, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और कड़ा सहित एमराल्ड एंड पर्ल ज्वेलरी का विकल्प चुना था। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि राधिका ने मांग में सिंदूर लगाया हुआ था और एक सुंदर मंगलसूत्र पहना हुआ था।

radhika merchant

राधिका मर्चेंट की वेडिंग रिंग पर लिखा था कपल का नाम

इससे पहले, हमें राधिका मर्चेंट की वेडिंग रिंग की एक स्पष्ट झलक देखने को मिली थी। वेडिंग-डे की एक तस्वीर में राधिका अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं और उनकी वेडिंग रिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उनकी डायमंड रिंग पर उनके और उनके पति अनंत के नाम के पहले अक्षर के साथ बीच में एक प्यारा सा दिल बना हुआ था। अंगूठी के पीछे नाम के पहले अक्षर हीरे से जड़े हुए थे।

radhika merchant

PM Modi ने Anant Ambani-Radhika Merchant को दिया 'आशीर्वाद', न्यूली मैरिड कपल के लुक ने खींचा ध्यान...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

शुभ आशीर्वाद के लिए राधिका मर्चेंट का लुक

'शुभ आशीर्वाद' समारोह के लिए राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें, तो उन्होंने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला और इंडियन आर्टिस्ट जयश्री बर्मन के कोलैबोरेशन से बनाया गया पिंक कलर का एक खूबसूरत लहंगा चुना था। उनके लहंगे पर रियल गोल्ड की जरदोजी से खूबसूरती से हाथ से कढ़ाई की गई थी।

radhika merchant

उन्होंने इसे हाथ से कढ़ाई किए हुए ब्लाउज और एक शीयर दुपट्टे के साथ पहना था। अपने लुक को निखारने के लिए राधिका ने एमराल्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका पहना था। हल्का मेकअप और असली कमल के फूलों से सजी लो बन हेयरस्टाइल ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

radhika merchant

Anant-Radhika की 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की अनदेखी झलकियां, एक-दूसरे को दिए खास वचन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के लिए पहना था कस्टम रेड एंड व्हाइट 'AJSK' आउटफिट

अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए राधिका मर्चेंट ने गुजराती परंपरा का पालन किया और डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला के कलेक्शन से एक रेड एंड व्हाइट लहंगा पहना था। उन्होंने आइवरी कलर में जरदोजी कट वर्क वाला एक यूनिक पनेतर-स्टाइल का लहंगा चुना था। उनके लहंगे में एक एक्स्ट्रा डिटैचेबल ट्रेल, 5 मीटर लंबा घूंघट और दुपट्टा भी था। उन्होंने अपने लुक को एक बड़े डायमंड एंड एमराल्ड एम्बेडेड रानी हार, एक चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग-टीका के साथ पूरा किया था।

radhika merchant

फिलहाल, हम राधिका मर्चेंट के न्यू ब्राइड लुक को देखकर सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis