Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की अपनी ब्लू डायमंड इंगेजमेंट रिंग, 2nd प्री-वेडिंग बैश में पहने आईं नजर

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने वाले हैं। इससे पहले, हाल ही में हमें दुल्हन की खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग की एक झलक देखने को मिली। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Radhika Merchant ने फ्लॉन्ट की अपनी ब्लू डायमंड इंगेजमेंट रिंग, 2nd प्री-वेडिंग बैश में पहने आईं नजर

दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने घर में 'छोटी बहू' का स्वागत करने के लिए दिन गिन रहे हैं। कपल के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ जुलाई 2024 में मुंबई में तीन दिवसीय वेडिंग सेरेमनी शादी के बंधन में बधंने वाले हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के लिए एक नहीं बल्कि दो ग्रैंड प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए। पहला समारोह गुजरात के जामनगर में हुआ, जबकि दूसरा भूमध्य सागर के पानी में एक शानदार क्रूज पर आयोजित किया गया। 

राधिका मर्चेंट ने पहनी एक दुर्लभ ब्लू डायमंड रिंग 

1 जून 2024 को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के समापन के बाद इस कार्यक्रम की कई अनदेखी झलकियां सोशल मीडिया में सामने आईं। कुछ तस्वीरों में होने वाली दुल्हन को अपने बाएं हाथ की अनामिका उंगली में एक यूनिक रिंग (संभवतः उनकी इंगेजमेंट रिंग) पहने हुए देखा गया। हाल ही में, ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया हैकमैन चाफे ने राधिका की कीमती डायमंड रिंग के बारे में कुछ जानकारी साझा की है।

radhika

radhika

एक वीडियो में जूलिया ने खुलासा किया कि राधिका ने ब्लू डायमंड की इंगेजमेंट रिंग पहनी थी, जिसमें बीच के हिस्से के दोनों तरफ दो हार्ट शेप के डायमंड लगे थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ब्लू डायमंड दुनिया में पाए जाने वाले सबसे दुर्लभ रत्नों में से एक है। राधिका से पहले पूर्व 'मिस वर्ल्ड' और ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने 'मेट गाला 2023' में वैलेंटिनो ड्रेस के साथ 'बुलगारी लगुना ब्लू डायमंड नेकलेस' पहना था। प्रियंका के हीरे का वजन 12 कैरेट था और इसे 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी 208 करोड़ रुपए की भारी कीमत पर बेचा गया था। इस बीच, जूलिया ने यह भी बताया कि राधिका का ब्लू डायमंड प्रियंका के डायमंड जैसा नहीं है, इसलिए इस हीरे की सही कीमत का पता नहीं है।

radhika

radhika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान राधिका मर्चेंट के फैशन स्टेटमेंट

अंबानी की 'छोटी बहू' राधिका ने अपनी दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान कई शानदार आउटफिट और ज्वेलरी के साथ लोगों को सरप्राइज किया। बैश के पहले दिन एक इवेंट के लिए राधिका ने ब्लैक एंड व्हाइट में कस्टम-मेड रॉबर्ट वुन ड्रेस पहनी थी, जिस पर उनके मंगेतर अनंत द्वारा लिखा गया एक लव लेटर प्रिंट कराया गया था। अगले दिन, राधिका ने टोगा पार्टी के लिए कस्टम ग्रेस लिंग गाउन पहना था।

radhika

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, सबूत देखने के लिए यहां क्लिक करें।

तीसरे दिन, राधिका ने ब्लू एंड सिल्वर कलर के कस्टम-मेड वर्साचे ड्रेस में एक फैशन स्टेटमेंट बनाया था। 'वोग' की एक रिपोर्ट के अनुसार, राधिका की ड्रेस को पूरा होने में एक साल लगा। उन्होंने अपनी ड्रेस को एक ओपल एंड डायमंड नेकलेस के साथ जोड़ा था। बता दें कि ओपल राधिका का बर्थ स्टोन है, जबकि हीरा उनके होने वाले पति अनंत का है। पार्टी के आखिरी दिन राधिका ने एक आर्चिवल डायर ड्रेस पहनी थी, जो 1959 में बनी थी।

radhika

Radhika Merchant लैवेंडर ड्रेस में दिखीं राजकुमारी, यूनिक स्कार्फ और डायमंड ईयर कफ ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप दुल्हन बनने जा रही राधिका मर्चेंट के फैशन सेंस के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.